सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी में लालू यादव से दिल्ली में की मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

KNEWS DESK…  मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की  2 साल की सजा पर रोक लगा दी है. कोर्ट से राहत मिलने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी राजद प्रमुख लालू यादव से मिलने उनकी बेटी मीसा भारती के दिल्‍ली स्थित आवास पर पहुंचे. राहुल गांधी के साथ इस दौरान पार्टी महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल भी थे.

दरअसल आपको बता दें कि मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बधाईयों का तांता लगा हुआ है. कल से लगातार देश के अलग-अलग कोने से अलग-एलग पार्टियों के नेता बधाई देते नजर आ रहे तो वहीं पर दूसरी तरफ इसी सहारे भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. इसी बीच राहुल गांधी ने RJD प्रमुख लालू यादव से दिल्ली में आवास पर मुलाकात की है. जिस दौरान राहुल गांधी को फूल देकर लालू प्रसाद ने उनका स्वागत किया. फिर दोनों नेताओं ने एक दूसरे को गले लगा लिया. इस दौरान राहुल गांधी ने लालू प्रसाद से उनका हालचाल जाना. वहीं, लालू ने उन्हें कोर्ट से राहत मिलने पर बधाई दी. लालू के अलावा राहुल बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मिले.

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी और लालू यादव, तेजस्वी यादव एवं अब्दुल सिद्दीकी के बीच हुई बैठक के बाद वेणुगोपाल ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद,  तेजस्वी यादव और उनके परिवार के साथ ये मुलाकात सौहार्दपूर्ण रही. उन्होंने कहा कि लालू सभी के लिए सामाजिक न्याय के प्रतिमान और प्रेरणास्रोत हैं. साथ ही लालू के मार्गदर्शन और गर्मजोशी के लिए खुद को भाग्यशाली बताया. उन्होंने आगे कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि बिहार ‘I.N.D.I.A’ को अपना समर्थन देगा.  सूत्रों के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान नेताओं के बीच विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को आगे ले जाने और इसकी अगली बैठक को लेकर चर्चा की गई. साथ ही बिहार की राजनीति, नेताओंके बीच मंत्रिमंडल विस्‍तार से लेकर कई अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई. बता दें कि, राहुल को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि यह केवल राहुल गांधी की नहीं बल्कि पूरे देश की जीत है.

यह भी पढ़ें… मोदी सरनेम मामले पर आए फैसले को लेकर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य,कहा-लोकतंत्र की हुई जीत

About Post Author