एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजरायल में फंसी, किसी बेसमेंट में ली थी शरण 

KNEWS DESK- इजरायल और फिलिस्तीन में जारी जंग के बीच एक और परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि अभिनेत्री नुसरत भरुचा के इजरायल में फंसे होने की खबर सामने आई है। ये जानकारी खुद उनकी टीम के एक सदस्य ने शेयर की है।

Nushrat Bharucha injured on the sets of Chori 2 | एक्शन सीन शूट करते वक्त  लगी चोट, चेहरे और हाथ पर लगे टांके - Dainik Bhaskar

टीम के सदस्य ने दी जानकारी

एक्ट्रेस नुसरत की टीम के एक सदस्य ने ये जानकारी साझा करते हुए कहा कि ‘नुसरत भरुचा इजराइल में फंस गई हैं.वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थीं। उनकी टीम की ओर से दिए गए मैसेज के अनुसार आखिरी बार जब उनसे संपर्क किया गया तब आज दोपहर करीब 12.30 बजे थे। इस दौरान वह एक बेसमेंट में थीं और सुरक्षित थीं।

किसी बेसमेंट में ली थी शरण 

सुरक्षा उपायों के लिए अधिक विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता है। तब से उनसे संपर्क भी नहीं हो सका है। टीम ने कहा कि, हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. हम नुसरत को सुरक्षित रूप से भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और आशा करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से जल्दी ही वापसी करेंगी।

इस फिल्म में नजर आईं थी नुसरत

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते अगस्त में ही एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की एक फिल्म ‘अकेली’ रिलीजी हुई थी। फिल्म की स्टोरीलाइन में है कि एक लड़की इराक के सिविल वॉर में किसी वजह से फंस जाती है। फिल्म युद्ध के माहौल के बीच फंसी एक अकेली लड़की के वापस घर पहुंचने के संघर्ष की कहानी है।

हकीकत बनी फिल्म की कहानी

नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक फैंस से फिल्म देखने की अपील के साथ ट्रेलर का वीडियो अपलोड किया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अकेली- जीवन की रक्षा के लिए एक साधारण लड़की की लड़ाई। नुसरत भरुचा की यह फिल्म एक भारतीय लड़की के बारे में है, जो युद्धग्रस्त इराक में अकेली फंसी हुई है और कैसे वह सभी बाधाओं के बावजूद जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती है, इसमें ये दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें-  इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने हमास के आतंकियों को दी चेतावनी, कहा- ‘हमास के हर ठिकाने को हम मलबे में बदल देंगे’

About Post Author