आप नेता आतिशी ने ईडी से पूछे ये सवाल, BJP पर भी साधा जमकर निशाना

KNEWS DESK-  आप नेता आतिशी ने आज यानी 6 अप्रैल को एक बार फिर से ईडी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ईडी आप से जुड़े मनी ट्रेल की तलाश कर रही है, अब तक उन्हें किसी भी पार्टी के खिलाफ अपराध की आय के 1 रुपये का भी मनी ट्रेल नहीं मिला है।

दिल्ली की मंत्री ने कहा कि जब यह सुप्रीम कोर्ट में गया, तब सुप्रीम कोर्ट ने भी ईडी से बार-बार पूछा कि आप से जुड़ा मनी ट्रेल कहां है, मनीष सिसौदिया से जुड़ा मनी ट्रेल कहां है? संजय सिंह से जुड़ा मनी ट्रेल कहां है? लेकिन ईडी ने कहा था इन सवालों का कोई जवाब नहीं।

केजरीवाल ने गुरुवार को शहर की एक अदालत में याचिका दायर कर आग्रह किया कि देश के कई हिस्सों में उनके खिलाफ लंबित मामलों की तैयारी के लिए उन्हें अपने वकील के साथ अधिक समय बिताने की अनुमति दी जाए। केजरीवाल ने यह दावा करते हुए आवेदन दिया कि अदालत द्वारा दी गई अनुमति के अनुसार उनके वकील के साथ हर हफ्ते दो बैठकें पर्याप्त नहीं थीं क्योंकि वह विभिन्न राज्यों में कई मामलों का सामना कर रहे थे और परामर्श के लिए उन्हें अधिक समय की आवश्यकता थी।

आप नेता ने अदालत से बैठकों की संख्या प्रति सप्ताह पांच तक बढ़ाने का आग्रह किया। आवेदन शुक्रवार को ईडी मामलों के विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष सुनवाई के लिए आने की संभावना है। अदालत ने कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को एक अप्रैल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

दिल्ली वित्त मंत्री आतिशी ने कहा कि  ईडी AAP से जुड़े मनी ट्रेल की खोज कर रही है, अब तक उन्हें किसी भी पार्टी नेता के खिलाफ अपराध की आय के 1 रुपये का भी मनी ट्रेल नहीं मिला है। जब यह सुप्रीम कोर्ट में गया, तब सुप्रीम कोर्ट ने भी ईडी से बार-बार पूछा कि आप से जुड़ा मनी ट्रेल कहां है, मनीष सिसौदिया से जुड़ा मनी ट्रेल कहां है? संजय सिंह से जुड़ा मनी ट्रेल कहां है? लेकिन ईडी ने कहा था इन सवालों का कोई जवाब नहीं।

ये भी पढ़ें-   उत्तराखंड: भारतीय जनता पार्टी का 45वां स्‍थापना दिवस, प्रदेश भर में आयोजित होंगे कार्यक्रम- सीएम धामी

About Post Author