Free Fire India के लिए करना होगा और इंतजार, जानिए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की वजह

KNEWS DESK- Free Fire India के लिए भारतीय गेमर्स को और इंतजार करना पड़ सकता है। आपको बता दें कि फ्री फायर इंडिया आज रिलीज होने वाला था। इसे लेकर काफी ज्यादा हाइप थी लेकिन अब फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा। अब कई लोगों के मन में ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर क्यों इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया।

Garena postpones Free Fire India launch by a few weeks

इतने टाइम के लिए बढ़ी डेट

फ्री फायर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि हमें भारतीय गेमर्स से मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुशी है। साथ ही, भारतीय गेमिंग कम्युनिटी ने इसकी वापसी पर खुशी जताई है। हम अपने प्लेयर्स को जितना संभव हो बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करने की कोशिश करते हैं। हम फ्री फायर इंडिया फैंस को यह बता रहे हैं कि इस गेम की लॉन्च कुछ और सप्ताह के लिए टाली जा रही है। इसके गेम-प्ले को और बेहतर बनाने के लिए हमें थोड़ा और समय चाहिए, ताकि इसमें पूरी तरह से भारतीय एक्सपीरियंस मिल सके। हम फ्री फायर इंडिया कम्युनिटी को भी धन्यवाद देना चाहते हैं कि आप अल्टीमेट बैटल रॉयल एक्सपीरियंस के लिए थोड़ा और इंतजार कर सके।

डेवलपर्स ने गेम में रिलीज में देरी का किया ऐलान
FFI के रिलीज का जब ऐलान देखने को मिला था, तो साफ तौर पर बताया गया था कि यह मुख्य रूप से भारत के लिए रहेगा और इसका अलग सर्वर रहेगा। ऐसे में डेवलपर्स ने बताया था कि वो ऐसे फीचर्स और आयटम्स लाएंगे, जो भारत की संस्कृति से जुड़े हुए हो। डेवलपर्स ने गेम में रिलीज में देरी को लेकर किए ऐलान में साफ तौर पर लिखा है कि वो भारत के हिसाब से चीज़ों में बदलावों करने में सफल ले रहे हैं।
जल्दबाजी में रिलीज किया तो नहीं होगा खास प्रभाव
हमेशा कहा जाता है कि पहला प्रभाव शानदार होना चाहिए। अगर Free Fire India को जल्दबाजी में रिलीज किया जाता और यह खास नहीं रहता, तो फिर Garena द्वारा बनाई गई इतने सालों की छवि पर असर पड़ता। ऐसे में अब डेवलपर्स के पास है और वो पूरी तैयारी के साथ धमाकेदार अंदाज में एंट्री कर पाएंगे।

About Post Author