सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना, कहा – अब शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी शामिल

KNEWSDESK- भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवदी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।  उन्होंने आम आदमी पार्टी के जेल गए नेताओं का नाम लिया और शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी के लिप्त होने का आरोप लगाया । उन्होंने आम आदमी पार्टी में भष्टाचार को आम बताया । सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, पहले मनीष सिसोदिया जेल गए । फिर संजय सिंह रिमांड पर गए और अब शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी शामिल है। आपको बता दें कि संजय सिंह को बुधवार शाम में शराब घोटाले के मामले में  ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था।  इस वक्त संजय सिंह ईडी के रिमांड में है। ऐसे में पूरी आम आदमी पार्टी इसको लेकर बीजेपी पर हमलावर है। अब बीजेपी ये बताने में जुटी हुई है कि आम आदमी पार्टी भ्रटाचार में लिप्त है।

बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ,  यह देश के उन लोगों के लिए विचार का भोजन है प्रयोगात्मक राजनीति की बात करते हैं । यह प्रयोगात्मक राजनीति का समय नहीं है। प्रयोगात्मक राजनीति के परिणाम देश के लिए खतरनाक हो सकते हैं । यह देश की जनता के लिए सोच और विचार का समय है और आगे कहा कि अन्ना आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के चरित्र ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। पहले मनीष सिसोदिया जेल गए । फिर संजय सिंह रिमांड पर गए और अब शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी शामिल है। आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार अब आम बात हो गई है।

 सीएम  केजरीवाल ने किया पलटवार 

केजरीवाल ने कहा कि,  उन्होंने हमारी हर जांच कर ली। क्या कुछ निकला है? आपने सुप्रीम कोर्ट में सुना । ये पूरा शराब घोटाला ही झूठा है। एक भी पैसे का भी लेन – देन नहीं हुआ , और आगे  कहा कि जज सबूत मांगते रहे । लेकिन उनके पास कुछ भी नहीं था। कुछ दिनों में शराब घोटाला बंद हो जाएगा । वे कुछ और लेकर आएंगे। वे सिर्फ लोगों को एजेंसियों और जांचों में उलझाए रखना चाहते हैं । वे न तो खुद काम करेंगे और न ही किसी और को काम करने देंगे।

एक पैसा भी नहीं मिला

मंत्री आतिशी ने कहा कि , संजय सिंह के आवास से एक पैसा भी नहीं मिला । लेकिन फिर भी उन्हें भाजपाई की ईडी ने गिरफ्तार कर लिया । हम देख रहे हैं कि जो पार्टीयां पीएम मोदी के खिलाफ बोलती हैं । उनके यहां पर ईडी, सीबीआई और आईटी रेड डाल दी जाती हैं।

About Post Author