बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी’

Petrol-Diesel Price Hike: देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढोतरी देखी जा रही है। शनिवार को यानी आज फिर 80 पैसे प्रति लीटर की बढोतरी हुई है। मंगलवार को पहली बार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई थी, इसके बाद से पिछले पांच दिनों के अंदर चौथी बार ईंधन महंगा हुआ है।

पेट्रोल और डीजल की बढती कीमतों पर बीजेपी पर अब विपक्षी दल कांग्रेस आक्रमक हो गई है और केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी में है। शनिवार को कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी, रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर साधा निशाना-

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा है, ‘राजा करे महल की तैयारी, प्रजा बेचारी महंगाई की मारी’. उन्होंने इस ट्वीट के साथ कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिसमें पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम, एलपीजी के बढ़े हुए दामों का जिक्र है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला मोदी सरकार को लिया आडे हाथ-

कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लंबी कविता के जरिए केंद्र सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट किया, मोदी सरकार में महंगाई- “तारीख़ नई, तकलीफ़ वही” आज की सुबह भी महंगाई से शुरू. आज फ़िर से रेट ₹0.80 बढ़ा दिए.. नए भारत में डीज़ल/पेट्रोल का रोज़ नया रेट लगातार 5 दिन 4 हमला, ₹3.2/L की लूट.. भाजपा का जारी है- ‘ज़श्न भरा शपथ’ जनता को हर रोज़ महंगाई की चपत?

About Post Author