अल्लू अर्जुन की वाइफ स्नेहा रेड्डी की खूबसूरती के क्या कहने, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

हाल ही में, साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी अपने करीबी दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए साउथ अफ्रीका गए हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी टॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में, एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर चक्कर लगा रही हैं। दरअसल, कपल इन दिनों साउथ अफ्रीका में अपने एक करीबी दोस्त की शादी अटेंड करने पहुंचा है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

स्नेहा रेड्डी एक बेहतरीन होममेकर होने के साथ साथ बिजनेस भी संभालती हैं. उनके पिता इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के अध्यक्ष हैं. बिजनेस के गुर स्नेहा रेड्डी को विरासत में मिले हैं, जिनका वो बखूबी इस्तेमाल भी कर रही हैं. स्नेहा रेड्डी स्टूडियो पिकाबू की फाउंडर भी हैं, जो प्री डिलीवरी और छोटे बच्चों की खूबसूरत तस्वीरों के लिए फेमस है.

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की पहली मुलाकात यूएस में हुई थी. जहां दोनों एक कॉमन फ्रेंड की शादी में शामिल हुए. दोनों को एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया.

 

एक दूसरे को जानने समझने के बाद दोनों ने इस बात की जानकारी अपने परिवार को दी. लेकिन पहले दोनों का ही परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुआ. दोनों ने परिवार वालों की सहमती तक इंतजार किया. जिसके मिलते ही 26 नवंबर 2010 को दोनों की सगाई हुई. इसके बाद वो 6 मार्च 2011 को विवाह बंधन में बंध गए. ये ग्रैंड मैरिज टीवी चैनल्स पर भी दिखाई गई थी.

स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी अलग अलग तस्वीरें फैन्स का खूब ध्यान खींचती हैं. इसके अलावा अपने दोनों बच्चों की क्यूट तस्वीरें भी स्नेहा रेड्डी शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि स्नेहा रेड्डी के साथ अल्लू अर्जुन भी परफेक्ट फैमिली मैन है. जो फोटोज और वीडियोज में फैमिली टाइम बिताते देखे जा सकते हैं. अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और फैमिली पिक्चर अक्सर पोस्ट करने वाली स्नेहा रेड्डी के इंस्टाग्राम पर 8.7 मिलियन फोलोअर्स हैं.

About Post Author