कैंसर के इलाज के बीच दुल्हन बनीं हिना खान, लाल जोड़े में लगीं बेहद खूबसूरत

KNEWS DESK – टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान ने जून 2024 में अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को एक चौंकाने वाली खबर दी थी कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। इस खबर ने उनके प्रशंसकों को झटका दिया, लेकिन हिना ने फैंस को भरोसा दिलाया कि वह इस गंभीर बीमारी से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हिना ने न सिर्फ अपनी हिम्मत दिखाई बल्कि अपनी जंग को सकारात्मकता के साथ जारी रखा। वह लगातार अपने कीमोथेरेपी सेशंस और स्वास्थ्य से जुड़ी अपडेट्स अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

लाल जोड़ा पहने दुल्हन बनीं हिना खान

हाल ही में, हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह सुर्ख लाल रंग का दुल्हन का जोड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं। कैंसर के इलाज के बावजूद हिना का आत्मविश्वास और जोश कम नहीं हुआ है। इस वीडियो में वह पूरे आत्मविश्वास के साथ रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं, जो उनके असीम साहस और हिम्मत का परिचायक है। हिना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई, और फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। इस वीडियो पर उनके फैंस ने न केवल उनके लुक्स की तारीफ की, बल्कि उनकी जिंदादिली और संघर्ष की भी सराहना की।

हिना ने एक भावुक कैप्शन लिखा

वीडियो के साथ हिना ने एक भावुक कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने अपने पापा की कही बातों को याद किया। उन्होंने लिखा, “मेरे पापा हमेशा कहते थे, अरे डैडी की स्ट्रॉन्ग बेटी, रोना बंद करो, कभी अपनी परेशानियों की शिकायत मत करना, अपनी ज़िंदगी को खुद संभालो, डट कर सामना करो। इसलिए मैंने नतीजे की फिक्र करना छोड़ दिया और बस उस पर ध्यान दिया जो मेरे हाथ में है। बाकी सब कुछ अल्लाह पर छोड़ दिया, वो तुम्हारी मेहनत देखता है, तुम्हारी दुआएं सुनता है और तुम्हारा दिल जानता है। ये आसान नहीं था, लेकिन मैंने खुद को बार-बार कहा, चलते रहो हिना, कभी रुकना मत। पिछली रात, लंबे समय बाद दुल्हन के लिबास में सजी थी।”

इस वीडियो में हिना की स्माइल और उनके चार्म ने फैंस का दिल जीत लिया। उनकी हिम्मत और संघर्ष को देखकर फैंस ने उन्हें प्रोत्साहन भरे संदेश भेजे। कुछ समय पहले, हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि कीमोथेरेपी के कारण उन्हें बार-बार पसीना आता है और हर दस मिनट में उनका चेहरा पसीने से भर जाता है। इसके बावजूद, हिना ने हार नहीं मानी और अपनी जंग जारी रखी।

हिना खान का यह साहस और संघर्ष उनकी फैंस और इंडस्ट्री के लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गया है। उनकी जिंदादिली और आत्मविश्वास ने साबित कर दिया है कि हिम्मत और उम्मीद से हर चुनौती का सामना किया जा सकता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.