पश्चिम बंगाल: CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत

KNEWS DESK- तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखा है। पत्र लिखते हुए टीएमसी ने ये आरोप लगाया कि चुनाव के दिन संदेशखाली में छापेमारी करना ये साबित करता है कि लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए पार्टी ने CBI के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

क्या है पूरा मामला?

बीते दिन CBI ने संदेशखाली की अलग- अलग जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान संदेशखाली के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख के करीबी माने जाने वाले अबु तालेब के ठिकानों पर भी छापेमारी की। जहां CBI ने कई हथियारों का जखीरा बरामद किया और इसी मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखा है। टीएमसी ये आरोप लगा रही है कि मतदान के दिन छापेमारी क्यों की गई। इसका सीधा मकसद पार्टी की छवि को खराब करना है।

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि अपराधियों के बल बूते ममता बनर्जी की सरकार चलती है। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मुसलमानों को तरजीह दी जाती है।

बता दें कि CBI जांच का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। CBI जांच के आदेश के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की। जिसमें कोलकाता हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी गई। फिलहाल इस मामले पर 29 अप्रैल को सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें-   डायरेक्टर इम्तियाज अली ने अमर सिंह चमकीला की सफलता पर कहा- ‘मैं दर्शकों के प्रति सम्मान की…’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.