‘माही भाई I Love You’, एमएस धोनी के फैन ने लगाई पुकार, देखें वीडियो

KNEWS DESK- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट खेलें या न खेलें मगर उनका चर्चा में रहना लगातार जारी रहता है। कई बार तो वो अपने फैंस के कारण चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं। वहीं एक बार फिर से एमएस धोनी अपने फैंस के प्यार की वजह से सुर्खियों का हिस्सा छा गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें फैन एमएस धोनी को ‘I Love You’ बोलते हुए सुनाई दे रहा है। वीडियो एयरपोर्ट का है। वीडियो में धोनी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक में दिख रहे हैं। इसी दौरान फैन चिल्लाता हुआ कहता है, “माही भाई आई लव यू.” फैन एक बार नहीं बल्कि कई बार पूर्व भारतीय कप्तान को आई लव यू कहता हैं फिर फैन आखिरी में कहता है, “मेरे हाथ कांप रहे हैं.” फैन की इस पुकार के जवाब में धोनी ने बड़ी ही प्यारी सी स्माइल दी। सोशल मीडिया पर अक्सर धोनी की वीडियोज वायरल होती रहती हैं। फैंस धोनी की एक झलक को हमेशा बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें-  बागपत : उधारी के रुपए वापस मांगने पर 11वीं के छात्र की गांव के ही लोगों ने की हत्या,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

आईसीसी ट्रॉफी जितवाने वाले इकलौते कप्तान

धोनी भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जितवाने वाले इकलौते कप्तान हैं। भारत ने अब तक चार ही आईसीसी ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया है, जिसमें तीन धोनी की कप्तानी में आई हैं। माही ने अपनी कप्तानी पहली आईसीसी ट्रॉफी टी20 वर्ल्ड कप 2007 के रूप में, दूसरी वनडे वर्ल्ड कप 2011 के रूप में और तीसरी 2013 में खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के रूप में जीती थी।

ये भी पढ़ें-  एनसीएल ने निकाली बम्पर पद पर भर्तियां, जानें कब से शुरू होगा आवेदन

आईपीएल 2023 में चेन्नई को बनाया विजयी

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी ने आईपीएल में खेलना जारी रखा। आईपीएल में वे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं। 2023 में खेले गए टूर्नामेंट के 16वें सीज़न में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिताब जितवाया था, जो आईपीएल में चेन्नई का पांचवां खिताब था। धोनी ने हर जगह अपनी कप्तानी में झंडे गाड़े हैं।

ये भी पढ़ें-  जम्मू-कश्मीर : माछिल सेक्टर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

About Post Author