जम्मू-कश्मीर : माछिल सेक्टर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

KNEWS DESK… जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में एक बार फिर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. जहां पर सेना औऱ पुलिस के एक ज्वाइंट ऑपरेशन में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 2 आतंकवादियों को मार गिराया है.  सेना के सूत्रों ने बताया है कि कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर के कुमकारी ह्वाहामा में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है.

दरअसल, बीते बृहस्पतिवार औऱ शुक्रवार की दरम्यानी रात के समय 2 आतंकी पाकिस्तान सीमा से भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थए. जिस दौरान तैनाच सैनिकों ने घुसपैठियों को चुनौती दी. इस दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई और दोनों आतंकी मार गिराए गए. वहीं सेना को किसी प्रकार से नुकसान की कोई जानकारी नहीं है.

सर्च ऑपरेशन जारी

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. शवों को बरामद करने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. स्थानीय सूत्रों ने बताया है कि और अधिक आतंकियों की घुसपैठ की आशंका है. आम लोगों को इस इलाके में फिलहाल आने पर रोक लगा दी गई है.

G-20 की अपार सफलता के बाद बौखलाई पाकिस्तान आर्मी

गौरबतल हो कि इसी माह की 14 तारीख को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में भी मुठभेड़ हुई थी. जिसमें भारतीय सेना के दो अधिकारी और एक जवान के अलावा जम्मू कश्मीर पुलिस के DSP शहीद हो गए थे. अनंतनाग के जंगलों में पहाड़ की गुफाओं में आतंकी छुपे हुए थे जिन्हें ढेर करने के लिए सेना ने 5 दिनों तक ऑपरेशन चलाया था. भारत में G-20 की अपार सफलता के बाद पाकिस्तान आर्मी बौखलाई हुई है और जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में लगी है. क्रॉस बॉर्डर कॉल इंटरसेप्शन से इस बात की पुष्टि पहले ही हो चुकी है कि घाटी में आतंकियों की घुसपैठ की बड़ी साजिश पाकिस्तान आर्मी ने रची है.

यह भी पढ़ें… जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग ऑपरेशन 7वें दिन भी जारी, आज हो सकता है आखिरी दिन, मौके पर पहुंचे कश्मीर के पुलिस और सेना कमांडर

About Post Author