Asian Games 2023: आर्चरी में टीम इंडिया को मिला एक और गोल्ड, भारत ने जीता 21वां मेडल

KNEWS DESK- एशियन गेम्स 2023 के 12वें दिन भी टीम इंडिया शानदार तरीके से 21वां गोल्ड मेडल जीत लिया और इसी के साथ भारतीय टीम के खाते में मेडल की संख्या दिन- प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि आर्चर में मेंस कंपाउंड टीम ने साउथ कोरिया को हराकर मेडल जीता है। टीम इंडिया के लिए अभिषेक, ओजस और प्रथमेश ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने आज तीन गोल्ड मेडल जीते। भारत ने स्क्वैश के मिक्स्ड डबल्स में गोल्ड जीता। आर्चरी के विमेंस कंपाउंट टीम इवेंट में गोल्ड मिला। वहीं इसके बाद मेंस कंपाउंड टीम इवेंट में भी गोल्ड मिला।

फाइनल में पहुंची भारत की आर्चरी टीम

भारत की आर्चरी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। अब उसका गोल्ड के लिए मैच होगा। मेंस कंपाउंड टीम इवेंट में भारत ने चीनी ताइपे को 234-224 से हराया। भारत का फाइनल मैच साउथ कोरिया से होगा।

भारतीय महिला हॉकी टीम को मिली हार

भारतीय महिला हॉकी टीम के गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीद खत्म हो गई है। सेमीफाइनल मुकाबले में चीन ने भारत को 4-0 से मात दी। भारत को अब ब्रॉन्ज मेडल के लिए फाइट करनी होगी।

दीपिका-हरिंदर ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड

टीम इंडिया को एशियन गेम्स 2023 में 20वां गोल्ड मेडल मिला। भारत ने स्क्वैश के फाइनल में जीत दर्ज की। दीपिका और हरिंदर पाल ने स्क्वैश के मिक्स्ड डबल्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए मलेशिया की टीम को 2-0 से फाइनल में हराया।

ये भी पढ़ें-  दुनिया भर में धूम मचा रही भारत की ये व्हिस्की, शेयरों में आया भारी उछाल

About Post Author