सांसदों के साथ मिशन 2024 पर मंथन

देहरादून। देश मे अगले साल यानी 2024 मे लोकसभा के चुनाव होने है। तमाम दलों ने लोकसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है। एक ओर कांग्रेस मे आंतरिक कलह और गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है।

तो वही दूसरी ओर भाजपा ने लोकसभा चुनावों को साधने के लिए अभी से कमर कस ली है। इसी क्रम मे देहरादून के स्थित मुख्यमंत्री आवास पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के पाँचों लोकसभा सांसदों के साथ ही राज्य सभा सांसद के बैठकर 2024 की चुनावी रणनीति पर मंथन किया।

सीएम आवास पर मंगलवार को हुई इस बैठक को 2024 लोकसभा चुनावो के मध्यनजर अहम माना जा रहा है। भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए तैयारी शुरू कर दि है। इस क्रम मे संगठन काफी समय से ग्रासरूट लेवल तक पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने मे जुटा है।

इसी क्रम मे अब संगठन की ओर से सांसदों को भी अपने अपने संसदीय क्षेत्र मे सक्रियता बढ़ाने के निर्देश संगठन ने दे दिया है। सूत्रों के अनुसार सीएम आवास मे हुई इस बैठक मे सांसदों के साथ चुनावी रणनीति और संसदीय क्षेत्रों के विकास योजनाओं को लेकर चर्चा कि गई।

बैठक के दौरान सांसद ने अपने क्षेत्रों की प्राथमिकताओं केा  गिनाने के साथ ही शेष रह गए कार्यो पर फोकस करने की जरूरत बताई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने बताया कि बैठक के दौरान सरकार और संगठन के बीच कई विषयों को लेकर चर्चा हुई। भटृ ने बताया कि पार्टी चुनावो की तैयारी कर रही है और इस संदर्भ मे भी बातचीत हुई।

About Post Author