उत्तर प्रदेश: जौनपुर में कार और ट्रक की टक्कर, एक ही परिवार के सात लोगों की हुई दर्दनाक मौत

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में प्रसाद केराकत तिराहे के पास कार की ट्रक से टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हुआ है। उस कार में नौ लोग सवार थे हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

एक परिवार के नौ थे सदस्य कार में सवार

जानकारी के मुताबिक जौनपुर- आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास ये हादसा हुआ। घटना में बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज लड़की देखने के लिए एक परिवार के नौ सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे। कार जौनपुर से केराकत की तरफ जाने के लिए मुड़ी तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर आस-पास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसमें इलाज के दौरान छह लोगों की मृत्यु हो गई। तीन को बनारस के बीएचयू में इलाज के लिए रेफर किया गया। एक बच्चा जो बनारस इलाज के लिए गया था उसकी भी मौत हो गई। इस तरह मृतकों की संख्या सात हो गई है। एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

वहीं मृतक के रिश्तेदार ने बताया की  “हमारा परिवार जा रहा था लड़की को देखने नौ लोग घर से निकले और नौ लोग में छह लोगों की घटना में मृत होने की बात बता रहे हैं। तीन लोग रेफर हैं। आपको बता दें कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

तीन घायलों को इलाज के लिए भेजा वाराणसी

जौनपुर के एसपी ब्रिजेश कुमार ने बताया कि बिहार के सीतामढी से एक परिवार प्रयागराज जा रहा था और वे जौनपुर में दुर्घटना का शिकार हो गए। कार में नौ लोग यात्रा कर रहे थे और छह की मौके पर ही मौत हो गई और तीन घायलों को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया।

ट्रक ड्राइवर और उसका साथी फरार

एसपी ने बताया कि एक और बच्चा जिसका इलाज बीएचयू वाराणसी में चल रहा था, उसकी भी मृत्यु हो गई है। मरने वालों की संख्या सात हो गई है। मृतकों की पहचान बिहार के सीतामढी जिले के रहने वाले गजधर शर्मा (60) और उनके बेटे अनीश शर्मा (35), जवाहर शर्मा (57) और उनके 17 वर्षीय बेटे, सोनम (34) और रिंकू (32) के रूप में की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि ट्रक ड्राइवर और उसका साथी फरार है।

 

About Post Author