गाजियाबाद में राॅन्ग साइड से आ रही बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत

KNEWS DESK… उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार को सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक स्कूल बस गलत साइड से आ रही थी। इस दौरान सामने से आ रही कार से उसकी जोरदार टक्कर हो गई जिसके चलते इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 8 वर्षीय बच्चा समेत दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि घटना का एक वीडियो वाययरल हो रहा है जिसमें साफतौर से देखा जा सकता है कि बस औऱ TUV-300 कार में इतनी तेज टक्कर हुई कि कार सवारों को संभलने का मौका तक नहीं मिला है। बताया यह भी जा रहा है कि स्कूल बस खाली थी। बस चालक के अलावा बस कोई नहीं था। वहीं कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे में क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से जाने वाली लेन पर यह घटना हुई है।

इस घटना पर सीएम योगी के आफिस की तरफ से ट्वीट करते हुए घटना पर दुख जाहिर की है औऱ मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

कार सवार परिवार खाटू श्याम जा रहा था

जानकारी के लिए बता दें कि कार और बस के बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई कि कार के अंदर ही शव फंस गए थे। जिसेक चलते कार के गेट को कटर के काटकर शव को बाहर निकाला जा सका। मिली जानकारी के अनुसार कार सवार परिवार मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रहा था। जानकारी यह भ मिल रही है कि परिवार खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए जा रहा था।

About Post Author