10 मई को राजस्थान के दौर पर रहेंगे पीएम मोदी

KNEWS DESK…  10 मई को राजस्थान दौरे पर रहेंगे पीएम  मोदी। नरेंद्र मोदी के चार बड़े कार्यक्रम रखे गए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी राजसमंद में नाथद्वारा पहुंचकर श्रीनाथजी मंदिर के दर्शन करेंगे। सिरोही में विकास कार्य करने का कार्यक्रम है। माउंट आबू में प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में पीएम मोदी निरीक्षण करेंगे।

राजस्थान के आबू रोड पर मानपुर एयर स्ट्रिप के पास पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसमें आसपास के कई जिलों से बीजेपी नेता कार्यकर्ता व आदिवासी क्षेत्र के लोग आएंगे। ये जनसभा करके मोदी अपना वादा पूरा करेंगे, जो पिछले दिनों उन्होंने गुजरात के अम्बाजी से आबू रोड आते वक्त रात के 10 बज जाने पर आबूरोड पर उनका इंतजार कर रहे लोगों की सभा को संबोधित नहीं करके किया था और तीन बार झुककर लोगों को प्रणाम कर कहा था जल्द वापस आऊंगा और संबोधित करूंगा। दरअसल मोदी ने रात 10 बजे माइक बंद होने का समय होने और रात को शोर नहीं करने के नियमों की पालना में यह मैसेज दिया था। अब वो वादा मोदी निभाएंगे।

राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष ने लोगों से की अपील 

राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि ‘’राजस्थान की वीरधरा पर दुनिया के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राज्य में  10 मई को आगमन होगा। पूरे राजस्थान की जनता में अपने लोकप्रिय नेता का स्वागत और अभिनंदन करने के लिए उत्साह का वातावरण है। श्रीनाथजी की नगरी में दर्शन, विकास कार्य और उसके बाद ब्रह्माकुमारी में जाने और आबू रोड पर पीएम एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। हम सब लोग पार्टी कार्यकर्ता और राजस्थान के नागरिक होने के नाते उनका स्वागत करेंगे। आगमन पर अभिनंदन करने का अवसर मिलेगा। सभी लोगों से अपील है कि कार्यक्रम में पहुंचें। ‘’

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस पर कसा तंज

 सीपी जोशी ने एयरपोर्ट पर कांग्रेस के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह तुष्टिकरण की सीमा लांघी है। बजरंग दल और हिन्दू संगठनों पर बैन करना, आतंकवादी संगठनों की तुलना हिन्दू संगठनों और बजरंग दल से करना दुर्भाग्यपूर्ण है और यही बजरंगी इस तुष्टिकरण रूपी लंका को ढहाने का काम करेंगे। राजस्थान में भी जिस तरह से कांग्रेस सरकार के मंत्री ने कहा कि बजरंग दल और हिन्दू संगठनों को बैन करेंगे, मुझे लगता है कि यह तुष्टीकरण की चरम सीमा है। यही बजरंगी राजस्थान ने तुष्टिकरण रूपी लंका को ढहाने का काम करेंगे। एक के बाद एक निर्णय लेकर भगवा पताका पर बैन लगाना, प्रभु श्रीराम का कोई नारा लगाए तो उस पर प्रतिबंध लगाना, उन पर एफआईआर लॉन्च करवाना, राम नवमी और अन्य त्योहारों पर जुलूस पर पत्थरबाजी होना दुर्भाग्यपूर्ण है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि राजस्थान सरकार के घोषणापत्र में था कि हम महंगाई कम करेंगे। लेकिन साढ़े 4 वर्ष सरकार अपनी कुर्सी को बचाने में लगी रही। अब राहत कैम्प के नाम पर लोगों को फिर से गुमराह करने की कोशिश है। ये राहत कैम्प नहीं आफत कैम्प बन गए हैं। नरेन्द्र मोदी से सीखें जिन्होंने जनता को डिलीवरी देकर हर व्यक्ति तक बैंक में राहत पहुंचाने का काम किया। हर व्यक्ति तक इतने सालों में जो कोई योजना नहीं पहुंची, वो योजना 9 साल में पहुंचाने का काम किया। जबकि कांग्रेस सरकार के इस राहत कैम्प में व्यक्ति गश खाकर गिर जाता है, उसकी मृत्यु हो जाती है। कैसे गरीब को उसकी गरीबी का एहसास कराने का काम किया जा रहा है। आज वो गरीब कमर कसकर बैठा है जिसे आफत में डालने का काम किया। आपको भी आफत आने वाली है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दौसा में गहलोत सरकार के महंगाई राहत शिविर में आम आदमी पार्टी की सभा का मोदी हटाओ, देश बचाओ का वीडियो एलईडी स्क्रीन पर चलाए जाने पर कड़ी आपत्ति जताई।  उन्होंने कहा जिस तरह एक जिले में सरकारी कार्यक्रम में पीएम मोदी के खिलाफ एलईडी लगाकर प्रदर्शन किया, नारे लगवाए, इस तरह की पिक्चर को लोगों को दिखाना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह क्राइम बनता है, जो भी अधिकारी और नेता दोषी हैं उन पर सख्त कार्रवाई की जाए। सरकारी पैसे का दुरूपयोग करते हुए देश के पीएम के खिलाफ पिक्चर दिखा रहे हैं। देश और प्रदेश में यह ऐसी पहली घटना होगी। इसमें जो भी अधिकारी जिम्मेदार हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

About Post Author