जंतर-मंतर में धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में आए हरियाणा के गृहमंत्री

KNEWS DESKL.. जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के सम्रथन में आए हरियाणा के गृहमंत्री,उन्होनें मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहलवानों का यह सारा विषय उच्च स्तर पर हैंडल किया जा रहा है। मैं खुद खेल विभाग का मंत्री रहा हूं, मैं पूरी तरह से खिलाड़ियों के साथ हूं, अगर मुझको ऊपर सरकार में बात करनी या कहनी होगी तो मैं करूंगा, ताकि सम्मानपूर्वक इनका समाधान हो जाए। दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता हुड्डा ने आरोप लगाए थे कि जब खिलाड़ी मेडल लाते हैं तो मुख्यमंत्री फोटो खिंचवाने के लिए आ जाते हैं, परंतु अब बेटियों का सम्मान नहीं कर रहे हैं।

बजरंग दल के बैन करने के मामले को लेकर कांग्रेस पर को तंज
बजरंग दल के मामले में कांग्रेस के यूटर्न कि हम हनुमान मंदिर बनाएंगे के बारे पूछे गए सवाल पर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पहले तो प्रतिबंध लगाती है, फिर जनता का आक्रोश सामने आता है तो फिर कलाबाजियां खाती है, कांग्रेस का काम ही कलाबाजियां खाना। पहले राम मंदिर के निर्माण में अड़चनें लगाई थी, फिर कांग्रेस का क्या हाल हो गया,  धरातल पर खड़े होने लायक भी नहीं रहे और अब कांग्रेस ने हनुमान जी से पंगा ले लिया, हनुमान जी निश्चित तौर पर कांग्रेस की लंका में आग लगा देंगे।
ऑपरेशन स्माइल पर क्या कुछ बोले: मंत्री विज 
ऑपरेशन स्माइल की कामयाबी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमने यह निर्णय लिया कि हम हर महीने एक प्रोजेक्ट को लेंगे और इसी के तहत बिछड़े हुए लोगों को अपनों और मां बाप के साथ मिलाने के लिए ऑपरेशन स्माइल चलाया जा रहा है और यह बहुत ही कामयाब रहा है

About Post Author