पीलीभीत : नवनियुक्त जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने जिला कोषागार पहुंचकर ग्रहण किया कार्यभार

रिपोर्ट – कुलदीप कुमार 

उत्तर प्रदेश – पीलीभीत पहुंचे नवागत जिला अधिकारी संजय कुमार सिंह ने आज भारी बारिश के बावजूद जिला कोषागार पहुंचकर कार्यभार ग्रहण कर लिया। डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार का तबादला होने के बाद बरेली के बीडीए उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह को पीलीभीत का नया डीएम बनाया गया था। अब आदेश में संशोधन कर उनके स्थान पर फर्रुखाबाद में तैनात डीएम संजय कुमार सिंह यहां डीएम पद पर तैनाती दी गई है।

 

जिम्मेदारी के साथ अपने कार्य का निर्वहन करने के दिए निर्देश 

बता दें कि 2017 बैच के आईएएस अधिकारी संजय कुमार सिंह ने कहा, कानून व्यवस्था बनाए रखना और जन शिकायतों का निस्तारण करना प्राथमिकता में रखा जाएगा। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, इसको देखते हुए मतदान का प्रतिशत पहले से और ज्यादा बढ़ाने का काम किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को समय से अपने कार्यालय पहुंचने और जनता की समस्याओं को सुनकर जल्द से जल्द उनका निस्तारण करने के साथ ही जिम्मेदारी के साथ अपने कार्य का निर्वहन करने के निर्देश दिए हैं|

तबादले में संशोधन कर संजय कुमार सिंह को पीलीभीत का डीएम बनाया 

शासन के आदेश होने के बाद मंगलवार शाम को जोगेंद्र सिंह के यहां आकर चार्ज लेने की पूरी तैयारी हो गई थी। इसी बीच दोपहर में शासन ने तबादले में संशोधन कर दिया गया और जोगेंद्र सिंह को पीलीभीत की जगह रामपुर का डीएम बनाया गया, जबकि फर्रुखाबाद में तैनात डीएम संजय कुमार सिंह को पीलीभीत का डीएम बनाने का आदेश जारी हुआ।

About Post Author