अमेठी : कमान संभालते ही एक्शन मोड में नजर आयी डीएम निशा अनंत, मरीज बनकर पहुंची जिला अस्पताल

रिपोर्ट – रणविजय सिंह

उत्तर प्रदेश – अमेठी जिले की कमान संभालते ही डीएम निशा अनंत एक्शन मोड में नजर आई। आज सुबह मरीज बनकर जिला अस्पताल पहुंची डीएम ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान डीएम ने अस्पताल में मौजूद सभी सुविधाओं का बारीकी से निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुधारने का निर्देश दिया। मौके पर सीएमएस समेत सभी डॉक्टर मौजूद रहें।

Nisha Anant took command of the district | निशा अनंत ने संभाली जिले की कमान: 2015 बैच की आईएएस हैं, बोलीं- चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराना प्राथमिकता - Dainik Bhaskar

डीएम के पहुँचने की सूचना मिलते ही अस्पताल में मचा हड़कंप 

दरअसल निशा अनंत ने दो दिन पहले अमेठी डीएम के रूप में कमान संभाली। आज सुबह डीएम प्राइवेट गाड़ी से जिला अस्पताल पहुँची। डीएम ने काउंटर पर पर्ची कटवाई और इलाज के लिए ओपीडी में चली गई। डीएम के अस्पताल में पहुँचने की सूचना मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया और सीएमएस बद्री प्रसाद अग्रवाल मौके पर पहुँचे। डीएम ने सीएमएस के साथ अस्पताल में अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुधारने का निर्देश दिया।

कमियों को सुधारने के दिए निर्देश

इस दौरान डीएम ने कहा कि आज जिला अस्पताल का निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण के दौरान जो कमियां मिली है उसको जल्द से जल्द सुधारने के निर्देश दिए गए है। अस्पताल में संचालित तीनो विंग को देखा गया है की वहां जनता के लिए क्या   है। जिला अस्पताल के ब्लड बैंक की जांच के लिए एक जांच टीम 6 फरवरी को आ रही है अगर लाइसेंस मिल जाएगा तो जल्द ही ब्लड बैंक शुरू हो जाएगा। आज सुबह निरीक्षण के दौरान ओपीडी में कम मरीज थे।

 

About Post Author