कानपुर में करोड़ों की प्रापर्टी के लालच में भतीजों ने की चाची की हत्या, कैब ड्राइवर ने खोला राज

KNEWS DESK-  कानपुर में प्रापर्टी के लालच में भतीजे ने चाची की हत्या कर शव को बोरे में भरकर कैब से ले जाने की योजना बनाई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतका कुसुम कुमारी की हत्या 40 करोड़ रुपये की पैतृक संपत्ति के लिए उसके दो भतीजों ने की थी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महाराजपुर के महोली गांव में कुसुम की 35 साल पहले रामचंद्र से शादी हुई थी। उनका एक बेटा भी हुआ। जिसकी कुछ समय बाद मौत हो गई। परिवार वालों ने बताया है कि करीब 12 साल बाद रामचंद्र भी अचानक से मानसिक विक्षिप्त हो गए। इसी को देखते हुए रामचंद्र के बड़े भाई शिव बहादुर की उसकी संपत्ति पर नजर थी। कुसुम की करोड़ों की संपत्ति के लिए हत्या उसके भतीजों ने कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपियों ने नोएडा निवासी अपने एक साथी से 11 जुलाई को ओला कैब बुक कराई थी। बुकिंग के बाद कैब कानपुर के महाराजपुर स्थित महोली गांव में पहुंची। आरोपियों ने कैब ड्राइवर से गाड़ी की डिक्की खोलने के लिए कहा।

कैब के ड्राइवर ने देखा कि जिस बैग को गाड़ी की डिक्की में रख रहें हैं उससे खून निकल रहा था। कैब ड्राइवर ने ले जाने से मना कर दिया। इस पर आरोपियों ने ड्राइवर के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। मामला संदिग्ध देख चालक भाग निकला और हाईवे पर तैनात पुलिस कर्मियों को ये मामला बताया। पुलिस ने कुसुम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया   है। पुलिस ने बताया है कि हत्या में शामिल बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है।

About Post Author