मध्यप्रदेश : सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना , कहा – राम मंदिर को लेकर गए चुनाव आयोग

KNEWSDESK-  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सारी पार्टीयां एक – दूसरे पर आरोप लगा रही हैं और जब से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख का ऐलान हुआ है तब से राम मंदिर को लेकर सियासी चर्चा शुरू हो गई है। इसी कड़ी में  सुधांशु त्रिवेदी ने राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी के समय जब खंबे सामने आए तो कोर्ट से खुदाई पर रोक लगवा दिए गए।

सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि  कोर्ट में राम मंदिर केस में राम जन्मभूमि बाबरी परिसर का जिक्र है न की बाबरी मस्जिद का 1961 तक कभी मुस्लिम समाज पक्षकार नहीं बना । 12 साल की मियाद खत्म होने के 11 दिन पहले किसके उकसावे पर मुस्लिम पक्षकार सामने आए । पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के समय जब खंबे सामने आए तो कोर्ट से खुदाई  पर स्टे लगवा दिए , जबकि अटल जी के समय टेक्नोलॉजी के सहारे 2003 में सभी सबूत सामने आए । आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी का पुराना रोग एक बार फिर टीस उभर रही है। वो फिर राम मंदिर को लेकर चुनाव आयोग गए हैं। आपको राम से आपत्ति है या फिर मंदिर से आपत्ति है। वो कहते हैं कि बाबरी मस्जिद शहीद हो गई ये कोर्ट की अवहेलना है।

दिग्विजय सिंह ने सुधांशु त्रिवेदी पर पलटवार करते हुए कहा कि सुधाशु त्रिवेदी हमारे मित्र है इसलिए कभी कभी गलतफहमी में रहते हैं। न पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने स्टे लगाया न बीजेपी ने स्टे खोला । इस काम को अदालत करती है , इसलिए कोई भी पार्टी का आरोप लगाना गलत है।

About Post Author