मध्यप्रदेश : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना , कहा – हमने बीमारू राज्य से निकाला बाहर

KNEWSDESK-   राजस्थान में 25 तारीख को मतदान होने हैं। ऐसे में पार्टियों के आरोप – प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने 2018 में कमलनाथ सरकार के दौरान प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत 8 लाख में से 2 लाख घर वापस करने का आरोप लगाया। इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान को धोनी, और कैलाश विजयवर्गीय को हार्दिक पाड्या बताया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने से पहले ये राज्य बीमारू हुआ करता था। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार राज्य में आई है।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा के सत्ता में आने से पहले ये राज्य बीमारू हुआ करता था , लेकिन जब से भाजपा की सरकार राज्य में आई है। राज्य पिछले में करीब 2 दशक से सत्ता में काबिज भाजपा और शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने इस राज्य को बीमारू राज्य से बाहर निकाला है। आगे कहा  कि 2018 में जब कमलनाथ ने राज्य में सरकार बनाई , उस दौरान प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत स्वीकृत 8 लाख में से 2 लाख घर को वापस कर दिया गया। मध्यप्रदेश को भारत का दिल कहा जाता है तो इंदौर उस दिल की धड़कन है । अगर कोई है , जो इस इंदौर की धड़कन है , तो वह कैलाश विजयवर्गीय हैं।

 राजनाथ ने दिए नए नाम

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने शिवराज सिंह चौहान को धोनी कहा है । इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शुरुआत कैसे हुई , वह जानते हैं कि शानदार अंत के बाद कैसे जीतना है। अगर शिवराज धोनी हैं तो कैलाश विजयवर्गीय मध्यप्रदेश की राजनीति के हार्दिक पांड्या हैं।

About Post Author