नेट्स प्रैक्टिस करते दिखे हार्दिक पांड्या, टीम में जल्द होगी वापसी

KNEWS DESK- टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या एक शानदार खिलाड़ी है क्योंकि वो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों में बेस्ट परफॉर्मेंस देते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या के बाएं एंकल में चोट लग गई थी जिस वजह से वो टीम से बाहर हो गए थे लेकिन अब खबर ये आ रही है कि वो टीम इंडिया में जल्द ही वापसी करेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हुए पांड्या

हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में लगी चोट के कारण पिछले दो मैच नहीं खेल सके थे, वह इस चोट से उबर रहे हैं और उन्हें सेमीफाइनल से पहले चयन के लिए उपलब्ध होना चाहिए। बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा, हार्दिक पांड्या की चिकित्सीय टीम देखभाल कर रही है और हार्दिक एनसीए के साथ पूरी तरह संपर्क में है, दो दिन में हमें अपडेट मिलने की उम्मीद है। बता दें कि हार्दिक की अनुपस्थिति में भारत को अंतिम एकादश में दो बदलाव करने के लिए बाध्य होना पड़ा। हार्दिक पांड्या की जगह टीम में सूर्य कुमार यादव को मौका दिया गया, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 49 रन की पारी खेली।

Hardik Pandya injury update he is being taken for scans not available for  Bowling and Fielding - हार्दिक पांड्या को स्कैन्स के लिए ले जाया गया, आज के  मैच में नहीं करेंगे

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या पहले ही एनसीए के कुछ नेट सत्र में अभ्यास कर चुके हैं, वह लगातार बीसीसीआई के मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और अच्छे दिख रहे हैं फिलहाल, वापसी की पक्की तारीख बताना मुश्किल होगा लेकिन संकेत काफी अच्छे दिख रहे हैं, और भारत के अजेय प्रदर्शन ने निश्चित तौर पर उन्हें (हार्दिक को) ठीक होने का ज्यादा समय दिया है ताकि वह नॉकआउट के लिए तैयार रहें।

अब देखना होगा कि हार्दिक पांड्या कब तक टीम इंडिया में वापसी करते हैं। भारत का अगला मैच 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेला जाएगा, और उस मैच से हार्दिक पांड्या को पहले ही बाहर कर दिया गया है। अब देखना होगा कि उसके अगले यानी 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में हार्दिक पांड्या वापसी कर पाते हैं या नहीं। वहीं, इस टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर, और दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को खेला जाएगा लिहाजा, नॉकआउट गेम्स में अभी भी 15 दिन से ज्यादा का वक्त बचा है, और ऐसे में हार्दिक के पास खुद को फिट करने का पर्याप्त समय है।

ये भी पढ़ें-    विकेट की तलाश में अफगानिस्तानी गेंदबाज, श्रीलंका ने 5 ओवरों के बाद बनाए 18 रन

About Post Author