विकेट की तलाश में अफगानिस्तानी गेंदबाज, श्रीलंका ने 5 ओवरों के बाद बनाए 18 रन

KNEWS DESK- world cup 2023 में आज अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीम आमने- सामने हैं। आपको बता दें कि अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच पुणे में खेला जाएगा। अफगानिस्तान टीम की बात करें तो अफगानिस्तान की टीम ने इस विश्व कप में अभी तक 5 मैच खेले हैं और 2 में जीत हासिल की। तो वहीं श्रीलंका की टीम ने भी पांच मैच खेलते हुए दो में जीत हासिल की है।

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दुष्मंथा चमीरा, दिलशान मदुशंका।

अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन

रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी।

अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर किया बॉलिंग का फैसला

अफगानिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ पुणे में खेले जाने वाले मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है। इस मुकाबले के लिए अफगानिस्तान ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है। नूर को आराम दिया गया है।

श्रीलंका को लगा पहला झटका

श्रीलंका का पहला विकेट गिरा। दिमुथ करुणारत्ने 21 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें फारूकी ने पवेलियन का रास्ता दिखाया।

विकेट की तलाश में अफगानिस्तानी गेंदबाज

श्रीलंका ने 5 ओवरों के बाद 18 रन बनाए। करुणारत्ने 11 रन बनाकर खेल रहे हैं। निसंका 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। अफगानिस्तान के गेंदबाज विकेट की तलाश में हैं। फारूकी ने 2 ओवरों में 5 रन दिए हैं। मुजीब ने 3 ओवरों में 13 रन दिए हैं।

ये भी पढ़ें-   मध्यप्रदेश : गृह मंत्री अमितशाह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की सरकार के दिनों को किया याद, कहा – दाहोद से निकलने के बाद खुल जाती थी नींद

About Post Author