मध्य प्रदेश : शिवराज सिंह चौहान ने टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, जानें क्या कुछ कहा

KNEWS DESK – मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस के टिकट बदलने के फैसले को उनकी घबराहट करार दिया और टिकट बंटवारे को लेकर कमलनाथ को घेरा।  शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपनी हार का अंदाजा हो गया है, इसलिए वो टिकटों को बदल रही है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने आज चौथी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में चार उम्मीदवारों के नाम हैं, हांलाकि कांग्रेस 230 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। इस लिस्ट में चार सीटों पर उम्मीदवार बदले हैं। इसी को लेकर ही शिवराज सिंह चौहान ने ये बयान दिया|

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के टिकट बदलने के फैसले के पीछे उनकी घबराहट साफ दिखाई दे रही है। कांग्रेस पार्टी को अपनी हार का अंदाजा हो गया है, इसलिए वो टिकटों को बदल रही है। कांग्रेस पार्टी के हालात बहुत ही अजब गजब हो गए हैं सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेता कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि  कमलनाथ जी ने तो क्या उनके बेटे ने भी टिकट बांट दिए थे। कपड़े फाड़ने हैं तो दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के फाड़ो | आगे कहा कि अब कांग्रेस पार्टी टिकट बदल पार्टी हो गई है। कांग्रेस की हालात अजब – गजब हो गए  हैं। आगे और भी हाल बिगड़ेगा।

कार्यकर्ताओं में नारजगी

आपकों बता दें कि कांग्रेस के टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। कई जगह विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं । चुनाव के चलते कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को नाराज नहीं करना चाहती है, क्योंकि कार्यकर्ताओं की नाराजगी से चुनावी नतीजों पर असर पड़ सकता है, इसलिए पार्टी ने उम्मीदवारों की सीटों को बदलने का फैसला किया। दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को चार सीटों पर उम्मीदवार बदले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  230 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद अब तक सात सीटों पर प्रत्याशी बदल चुकी है।

About Post Author