हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने केजरीवाल पर बोले-‘बेशर्मी के हद हैं’

यमुनानगर: हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंपरपाल गुर्जर ने कहा कि जंतर मंतर पर बैठे खिलाड़ियों ने सरकार के सामने जो मांग रखी थीं वह मांग सरकार ने मांग के अनुसार जांच शुरु कर दी गई है.कभी भी किसी पर कोई भी आरोप लगता है तो उसकी जांच शुरु होती है.वहीं खिलाड़ियों के मामले का था तो FIR दर्ज ….

कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण के खिलाफ बीते शुक्रवार को दर्ज हो गई है.दिल्ली पुलिस ने SC को इसकी जानकारी दी.वहीं काफी समय से पहलवान कुश्ती संघ के अध्यक्ष  बृज भूषण के मामले को लेकर धरने पर बैठे है.वहीं  इस मामले में हरियाणा के शिक्षा मंत्री  कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मेरा मानना है कि खिलाड़ियों  ने सरकार के सामने जो मांग रखी थीं वह मांग सरकार ने मांग के अनुसार जांच शुरु कर दी गई है.कभी भी किसी पर कोई भी आरोप लगता है तो उसकी जांच शुरु होती है.वहीं रही एफआईआर की बात तो वह दर्ज हुई या नहीं इसका पता नहीं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयान को लेकर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कोई एक नहीं हर एक व्यक्ति का यहीं हाल है. हार हुआ इंसान केवल जहर उगलता है.उन्होंने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे.

वहीं दिल्ली के सीएम केजरीवाल के 45करोड़ के बंगले पर पूछने पर कहा कि यह बेशर्मी की हद है.बातें क्या करते हैं और काम क्या करते हैं.कभी कहते हैं कि लाल बत्ती नहीं लेंगे,कभी कहते हैं कि बड़ी गाड़ी नहीं लेंगे,कभी कहते हैं कि बड़ा बगला नहीं लेंगे,मगर जिस तरह करोड़ो के मकान की चर्ची हो रही है.उस बंगले में केवल एक-एक लाख का पर्दा लगा हुआ है.वहीं आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल कहते कुछ हैं करते कुछ.

About Post Author