उत्तराखंड: विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हरीश रावत

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा 

उत्तराखंड – रूड़की के जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर आज विभिन्न मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। बीपीएल कार्ड धारकों के राशन कार्ड में नई यूनिटों को दर्ज करने पर रोक, नए बीपीएल कार्ड न बनाए जाने व दलित पट्टे धारकों के उत्पीड़न समेत अन्य मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सैकड़ो कांग्रेसियों के साथ धरने पर बैठे। इस दौरान उन्होंने जमकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोला।

आम आदमी का लगातार किया जा रहा उत्पीड़न 

बता दें कि रूड़की के जॉइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर आज विभिन्न मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों का उत्पीड़न हो रहा है जोकि किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीपीएल कार्डो में नई यूनिट जोड़ने की अनुमति दी जाए साथ ही विकलांग, वृद्ध, गरीब और विधवाओं को जो बीपीएल श्रेणी में आते हैं, उनके नए कार्ड बनवाए जाएं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के कार्ड नवीनीकरण के नाम पर जमा कराए गए हैं उन कार्डों को वापस धारकों को दिया जाए। उन्होंने कहा कि आम आदमी का उत्पीड़न लगातार किया जा रहा है अब कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन लगातार चलता रहेगा।

कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर सरकार को जगाने का करेंगे काम 

वहीं कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आज धरना प्रदर्शन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर किया गया है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में लगातार आम आदमी का उत्पीड़न किया जा रहा है| जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर सरकार को जगाने का काम करेंगे और आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा को आईना दिखाने का काम करेगी।

About Post Author