इटावा: मुर्गों से लदी डीसीएम टायर फटने के चलते पलटी, ग्रामीणों ने लूटे जमकर मुर्गे

रिपोर्ट – प्रमोद  दीक्षित

उत्तर प्रदेश – इटावा के नेशनल हाइवे पर मुर्गों से लदी डीसीएम टायर फटने के चलते पलट गई। जिसके बाद नेशनल हाइवे पर चिकिन उठाने के लिए आस पास के ग्रामीण जुट पड़े। इसी के साथ ऐसा भी देखा गया मुर्गा उठाने की होड़ में कार सवार, लग्जरी बाइक सवार भी बोरे में भरकर मुर्गे ले जाते हुए दिखाई दिए। डीसीएम आगरा से कानपुर जा रही थी। डीसीएम में करीब 30 से 40 कुंतल से अधिक चिकन लोड था। जिसकी अनुमानित कीमत 5 लाख बताई जा रही है। घटना की जानकारी पर पुलिस ने हाइड्रा की मदद से डीसीएम को साइड से खड़ा करवाया। पुलिस जाते ही ग्रामीण चिकन लूटने में जुट गए।

यूपी के इटावा में आगरा से कानपुर जा रही मुर्गों से भरी डीसीएम

बता दें कि यूपी के इटावा में आगरा से कानपुर जा रही मुर्गों से भरी डीसीएम पलटी और उसके बाद उन मुर्गों की जमकर लूट हुई। आगरा कानपुर हाईवे पर जहां आगरा से मुर्गे लेकर जा रही डीसीएम दुर्घटना का शिकार हो गई। इसके बाद इलाके लोग बड़े तादाद में जिंदा और मुर्दा मुर्गों की लूट करने में जुट गए। मुर्गों की लुट्टस का यह वाक्या कई घंटे अधिक तक चलता रहा। सैंकडों इलाकाई लोग बड़ी तादात में बड़ी तादात में जिंदा और मुर्दा मुर्गों को लूट कर मौज करते हुए देखे गए।

जिंदा और मुर्दा मुर्गों को लूटने में जुटे लोग 

असल में मुर्गों से भरी आगरा से कानपुर जा रही डीसीएम इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में सरायभूपत गांव के पास टायर फटने के बाद दुर्घटना का शिकार हो गई। स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी मिली की मुर्गों से भरी गाड़ी हाईवे पर दुर्घटना के शिकार हुई है। उसके बाद इलाके लोग एक-एक करके जिंदा और मुर्दा मुर्गों को लूटने में जुट गए।

डीसीएम के चालक ने स्थानीय लोगों को की समझाने की कोशिश

हालांकि मुर्गों से भरी डीसीएम के दुर्घटना के शिकार होने के बाद स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर जरूर पहुंची थी, लेकिन चालक और परिचालक के हवाले करके स्थानीय थाना पुलिस से वापस लौट आई। इसके बाद इलाके के लोग एक-एक करके धीरे-धीरे जिंदा और मुर्दा मुर्गों को ले जाने में जुट गए। डीसीएम के चालक ने स्थानीय लोगों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन स्थानीय लोग मानने को कतई तैयार नहीं हुए।

About Post Author