कैटरीना कैफ,सलमान खान और उर्वशी रौतेला मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें सेलेब्स के लुक

KNEWS DESK –  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, सलमान खान और उर्वशी रौतेला को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है| जहां कैटरीना कैफ ब्लैक डेनिम जींस के साथ व्हाइट स्वेटशर्ट में खूबसूरत लग रही थीं। तो उर्वशी रौतेला ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट शर्ट में कूल नजर आईं| भाईजान को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया है|

कैटरीना कैफ ब्लैक डेनिम जींस के साथ व्हाइट स्वेटशर्ट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने शेड्स और स्नीकर्स के साथ अपने आउटफिट को कंप्लीट किया। कैटरीना आखिरी बार श्रीराम राघवन की फिल्म “मेरी क्रिसमस” में दिखाई दी थीं।

सलमान खान को कैजुअल एयरपोर्ट लुक में देखा गया। वे ऑलिव ग्रीन डेनिम शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने बेलैक शूज से अपने लुक के पूरा किया। सलमान सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार मनीष शर्मा की “टाइगर 3” में दिखाई दिए।

उर्वशी रौतेला ने ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी। उन्होंने शेड्स और बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। उर्वशी को हाल ही में नीरज पाठक की फिल्म ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में देखा गया। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, अमित सियाल, शालीन भनोट और राहुल मित्रा भी खास रोल में नजर आए।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ : घरेलू विवाद और कोर्ट कचहरी से तंग आकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पछतावा हुआ तो थाने जाकर कबूला गुनाह

About Post Author