छत्तीसगढ़ : घरेलू विवाद और कोर्ट कचहरी से तंग आकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, पछतावा हुआ तो थाने जाकर कबूला गुनाह

रिपोर्ट:राकेश देवांगन

KNEWS DESK- गरियाबंद जिले में घरेलू विवाद और कोर्ट कचहरी के लफड़े से तंग आकर पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद आत्म समर्पण कर दिया। घरेलू विवाद के चलते, बुधवार को दोनों पति-पत्नी गरियाबंद कोर्ट पहुंचे थे। पेशी के बाद वापस जाने के दौरान आरोपी पति, पत्नी को जंगल में ले जाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं इसके बाद उसने आत्म समर्पण भी कर दिया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र गरियाबंद का है। एएसपी डीसी पटेल ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, जिला मुख्यालय से लगे ग्राम डोंगरीगांव निवासी नूमेश साहू पिता जालम साहू ने अपनी पत्नी फलेश्वरी साहू की हत्या कर दी। दोनों के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट तक पहुंच गया था। आए दिन के विवाद ओर कोर्ट कचहरी के लफड़े से नूमेश साहू तंग आ गया था। बुधवार को दोनों पति पत्नी पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे थे, इसके बाद वापस घर जाने के दौरान आरोपी नूमेश पत्नी फलेश्वरी को कोड़ोंहरदी के जंगल में ले गया जहां उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी ने मैनपुर थाना पहुंचकर आत्म समर्पण भी कर दिया। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र की है, इसलिए पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर सिटी कोतवाली भेज दिया।

About Post Author