अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की अन्न सेवा से हुई शुरुआत, 51 हजार को परोसा जाएगा खाना

KNEWS DESK – मुकेशअंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं| कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत अन्न सेवा से हुई| जहां अंबानी परिवार 51 हजार लोगों को परोसा जायेगा| आपको बता दें कि अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा काफी पुरानी है।

Anant Ambani Pre-Wedding: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरूआत अन्न  सेवा से, 51 हजार को परोसा जाएगा खाना... | Anant Ambani Pre-Wedding: Anant  Ambani's pre-wedding ceremony ...

अन्न सेवा से प्री-वेडिंग सेरेमनी की हुई शुरुआत

अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे और इंडस्ट्रियलिस्ट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम की शुरूआत बुधवार शाम को अन्न सेवा से हो चुकी है। गुजरात के जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। राधिका की नानी और माता-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार लोगों को खाना परोसा जा रहा है। ये समारोह अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

अन्न सेवा का आयोजन

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में जामनगर के लोगों का आशीर्वाद पाने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है। भोजन के बाद समारोह में मौजूद लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया।

आपको बता दें कि अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा काफी पुरानी है। अंबानी परिवार, पारिवारिक शुभ मौकों पर पहले भी अन्न सेवा करता रहा है। कोरोना महामारी के दौरान जब देश संकट में था, तब भी अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी की अगुवाई में रिलायंस फाउंडेशन ने दुनिया का सबसे बड़ा फूड सप्लाई प्रोग्राम चलाया था।

यह भी पढ़ें – दीपिका पादुकोण ने कन्फर्म की प्रेग्नेंसी, जानें क्या है डिलीवरी डेट

About Post Author