प्राइवेट पार्ट से सांप के घुसने की बात सुनकर डाॅक्टरों के छूटे पसीने

हरदोई,उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से ऐसा मामला निकलकर सामने आ रहा है जो सुनते ही आप चौंक जायेंगे , एक युवक के गुप्तांग के रास्ते से पेट में घुसा सांप। जहां सोमवार की रात मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचे एक युवक ने मौके पर मौजूद डॉक्टर को बताया कि शौच के दौरान उसके गुप्तांग में सांप ने काट लिया था और उसी रास्ते से पेट में घुस गया .जिसके बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने युवक का चेकअप किया लेकिन जांच में कुछ नहीं निकला. अगले दिन उसके परिजन दूसरी जांच का नाम लेकर उसे घर ले गए.

जानकारी के अनुसार,कोतवाली इलाके के बनियानी पुरवा गांव निवासी महेंद्र (25 साल) को लेकर परिजन हरदोई के मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में पहुंचे और बताया कि युवक खुले में शौच करने के लिए गया था. जहां शौच के दौरान उसको काले रंग के सांप ने काट लिया और फिर प्राइवेट पार्ट के रास्ते पेट के अंदर घुस गया

डॉक्टरों ने युवक  शरीर के सभी हिस्सों का चेकअप किया तो उन्हें कुछ ख़ास नजर नहीं आया. लेकिन पीड़ित को भर्ती करके दर्द निवारक दवा दी.मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बताया कि युवक सूखे नशे का आदी लग रहा है और उसी नशे में कभी कभी पेट में दर्द होने लगता है. नशे में वह इसी तरह की बातें कर रहा था और यही बातें उसने अपने परिवार के लोगों को बताईं. इसके बाद  परिजन डर गए. युवक को दर्द निवारक दवाएं दी गई जिससे युवक का दर्द खत्म हो गया।

जब ये बात गांव वालों को पता चली तो वह भी काफी हैरान हो गए, लेकिन सभी लोग ये कह रहे थे कि किसी कीड़े ने काट लिया होगा, मगर युवक अपनी बात के आगे किसी की मान नहीं रहा था. युवक का कहना था कि उसने काले रंग का सांप जाते हुए देखा है, जिससे घर वालों की चिंता और बढ़ गई. इसलिए परिवार के लोग उसे तत्काल हॉस्पिटल लेकर भागे. डॉक्टरों के मुताबिक युवक के प्राइवेट पार्ट के पास हल्का सा घाव हुआ है, जिससे खून आ रहा है. कीड़ा या सांप काटने की बात जांच में सामने नहीं आई है.

About Post Author