दिल्ली : गांधी नगर की मार्केट में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी भीषण आग,मौके पर पहुंची 21 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

KNEWS DESK- दिल्ली के गांधी नगर में आज भीषण आग लग गई है। गांधी नगर के मार्केट के प्लाईबोर्ड की दुकान में आग लग गई है। आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

आपको बता दें कि दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में एक प्लाईबोर्ड की दुकान में आग लगी है। दिल्ली फायर विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हैं। 21 फायर ब्रिगेड मौके पर हैं। राहत की बात यह है कि अभी तक किसी तरह की जनहानि की जानकारी सामने नहीं आई है।  तो वही दुकान मालिक अमनदीप ने बताया है कि आग आज सुबह 3:30 बजे लगी है। अमनदीप ने कहा है कि आग लगने के 15 मिनट बाद मेरे भाई का फोन आया तब मैं सो रहा था। उसने कहा कि दुकान के पिछले हिस्से में कहीं आग लगी है। हमने पुलिस से मदद मांगी और आग बुझाने के लिए दमकल की टीम जल्द ही पहुंच गई ।

आग पर काबू पाने की कोशिश जारी…अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया

जानकारी के लिए बता दें कि फायर ब्रिगेड के अधिकारी राजेंद्र ने बताया कि एक प्लाईबोर्ड की दुकान में आग लग गई है। आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश जारी है। आग पर काबू पाने के लिए 21 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। सभी गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने प्लाईबोर्ड दुकान में आग लगने की सूचना आज सुबह 4 बजकर 7 मिनट पर मिली थी। इसके बाद दमकल टीम  की गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

About Post Author