श्रद्धा को हो चुका था उसकी हत्या का अहसास, वॉट्सएप चैट से खुला राज

पूरे भारत का इस समय बहुचर्चित मामला श्रद्धा हत्याकांड में नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में आफताब और श्रद्धा की लंबे समय से चल रही लड़ाई का कारण उनकी शादी थी। 18 मई को उनकी शादी की तारीख तय हुई। उसी दिन आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी। श्रद्धा के फोन में वॉट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट मिला है, जिससे एक बड़ा खुलासा हुआ है।

नई दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड हर दिन नए-नए राज खोल रहा है। दरअसल आफताब पूनावाला और श्रद्धा वॉकर लिव-इन में रहते थे। 18 मई को दोनों की शादी होनी थी। एक चैट से सामने आया कि श्रद्धा 18 मई की शाम तक सोशल मिडिया पर एक्टिव थी। उसी दिन उसकी अपने एक दोस्त से बात हुई। चैट में श्रद्धा ने लिखा था कि- “यार मुझे एक खबर मिली है, लेकिन मैं कहीं बिजी हूं।“

खबर ना मिलने पर की कॉल

श्रद्धा का टैक्स्ट देखकर उसके दोस्त ने मैसेज के जवाब मे पूछा- क्या खबर मिली है। इसपर श्रद्धा का कोई रिप्लाई नहीं आया। कुछ दिन कोई खबर ना मिलने पर दोस्त ने आफताब को 15 सितंबर को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया। “कहां हो भाई, क्या हाल है? श्रद्धा से काफी समय से कोई बात नहीं हुई उसको बोलना कि मुझे कॉल करे।“ आफताब की तरफ से कोई जवाब ना मिलने पर दोस्त ने उसे कई बार कॉल किया पर रिसीव नहीं हुआ।

चैट में किया पिटाई का जिक्र

इसके अलावा श्रद्धा के वॉट्सएप पर एक चैट और मिली जो उसके लीडर की थी। यह चैट 24 नवंबर  2020 की थी। जिसमें श्रद्धा ने तबीयत ठीक ना होने की बात कही थी जिसके चलते वो काम नहीं कर पाएगी। कल की पिटाई के बाद उसका बीपी लो है और पीठ में भी दर्द है।

पहले भी दर्ज हुई थी पुलिस स्टेशन में शिकायत

श्रद्धा ने दो साल पहले भी महाराष्ट्र के पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी जिसमें उसने कहा था कि आफताब उसके साथ मारपीट करता है। उसे डर है कि आफताब उसके टुकडें- टुकड़े कर के फेंक देगा। यह शिकायत 23 नवंबर 2020 को दर्ज हुई थी। इस FIR  के बारे में श्रद्धा के परिवार को भी मालूम था। श्रद्धा ने आफताब पर गाली- गलौज करने को आरोप लगाया था। साथ ही वो उसे मार डालने की धमकी भी देता था। कई बार उसका गला घोंटने की भी कोशिश की है।

पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी  

अब श्रद्धा की हत्या के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। काफी पूछताछ के बाद आफताब ने अपने गुनाह को कुबूल कर कोर्ट में बताया कि उसने ही श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर अलग- अलग दफना दिया है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।