मध्यप्रदेश : सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर दिया बड़ा बयान , कहा – सारे वचन झूठे

KNEWSDESK-  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को महाझूठ पत्र बताया, वहीं कांग्रेस से कई सवाल किए।  इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी  का भी नाम लिया ।  मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने एक नहीं अनेक वचन दिए थे सारे के सारे झूठे निकले आज कांग्रेस ने फिर से महाझूठ पत्र प्रस्तुत कर दिया ।

शिवराज ने कहा कि अभी ये भी कहा गया कि छिंदवाड़ा के टिकट पर नकुलनाथ घोषित करेंगे। नकुलनाथ के घोषित करने के बाद फिर दिल्ली से घोषित होंगे और दो टिकट उन्होंने घोषित भी कर दिए । उन्होंने सवाल किया कि क्या सोनिया गांधी की कांग्रेस अलग है? कमलनाथ की कांग्रेस अलग है ? और नकुलनाथ की कांग्रेस अलग है ? कांग्रेस कितनी है , कांग्रेस किसकी है ,कांग्रेस क्या है।  ये जनता जानती हैं।

लाडली बहना योजना

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि लाडली बहना योजना ट्टष्टि पर में नहीं थी , लेकिन हमने लागू की कांग्रेस की सच्चाई जनता जानती है,   एक पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे पूर्व मुख्यमंत्री के लिए कह रहा है , जाओ उनके कपड़े फाड़ो उनके बेटे के कपड़े फाड़ो । उन्होंने आगे कहा कि ये कांग्रेस का असली स्वरूप है और कांग्रेस कितनी है, मुझे ये भी नहीं समझ आता । कांग्रेस के टिकट कहां तय हो रहे हैं ?

कांग्रेस ने महाझूठ पत्र किया प्रस्तुत

मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहा कि समर्थन मूल्य पर बोनस कब मिलेगा , किसानों  का कर्जा कब माफ होगा।  उन्होंने एक नहीं अनेक वचन दिए थे , सारे के सारे झूठे निकले । आज कांग्रेस ने फिर से महाझूठ पत्र प्रस्तुत कर दिया है और इस झूठ पर जनता भरोसा नहीं करने वाली है। क्योंकि जनता जानती है कि भाजपा, जो कहती है , उसे पूरा करती है और जो नहीं करती उसे , भी पूरा करती है।

About Post Author