छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के एक पोस्ट को लेकर दी प्रतिक्रिया , बीजेपी ने भूपेश बघेल की रावण वाली फोटों की थी पोस्ट

KNEWSDESK-   सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के पोस्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने  आदिवासियों दलितों को गाली देना बीजेपी  की परंपरा बताई । आपको बता दें कि सीएम भूपेश बघेल पर एक कार्टून बनाया गया है। जिसको बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर भूपेश को रावण दिखाया गया है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री ने अपना ऐतराज जताया है। सीएम ने  लिखा  हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है। हम धीरे – धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने लिखा कि कमीशन खोरी ,अशिक्षा, कुपोषण , किसानों की बदहाली , नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं । हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है। हम धीरे – धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे। बुराई हारेगी सच जीतेगा। छत्तीसगढियो एक बार फिर जीतेंगे। लिखा कि पिछड़ों , आदिवासियों , दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है। पहले छोटा आदमी कुत्ता ,बिल्ली और न जाने क्या क्या कहा है।

रावण दिखाकर उनका वध

कांग्रेस नेता ने लिखा कि आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जोरी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है। मैं आपसे कहना चाहंगा कि विजयदशमी के पर्व को खुशी से मनाइए । मै आपके प्रति जवाबदेह हूं उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता।

 

About Post Author