उत्तर प्रदेश: बीजेपी के संकल्प पत्र पर बोले प्रयागराज महापौर गणेश केसरवानी, “मोदी का विजन हमारा मिशन”

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय

उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशाम्बी जिले में प्रेस कांफ्रेंस कर प्रयागराज के महापौर गणेश केसरवानी ने बीजेपी के सकल्प पत्र को मोदी का विजन हमारा मिशन बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत दिवस संविधान शिल्पी बाबा साहब की जयंती पर 18वीं लोकसभा के लिए भाजपा का संकल्प पत्र जारी किया है। यह संकल्प पत्र नये भारत का, श्रेष्ठ भारत का, आत्मनिर्भर और विकसित भारत का ब्लू प्रिंट है। यह भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का, अंत्योदय से सर्वोदय का, ग्लोबल भारत बनाने की गारंटी देता है। यूपी के परिप्रेक्ष्य में सीएम योगी ने कहा कि 80 बनेगा आधार,इस बार 400 पार।

लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास

आपको बता दें कि महापौर गणेश केसरवानी ने सोमवार को भाजपा के जिला मुख्यालय में भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि हर भारतवासी मोदी के विजन को अपना मिशन मानकर अपना योगदान देगा। यह पहला आम चुनाव है| जिसके परिणाम के बारे में पहले से आश्वस्त भाव पूरे देश में देखने को मिल रहा है। लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास है। विभिन्न सेक्टरों को यह संकल्प पत्र छूता है। 80 करोड़ लोगों को अगले 5 वर्ष मुफ्त राशन मिलेगा, 70 सका से ऊपर के लोगों को आयुष्मान भारत की सुविधा मिलेगी।

वन नेशन-वन इलेक्शन की प्रतिबद्धता

भ्रष्टाचार के खिलाफ एक निर्णायक लड़ाई लड़ने, समान नागरिक संहिता लागू करने, अदालती कार्रवाई में तेजी लाने के साथ ही वन नेशन-वन इलेक्शन की प्रतिबद्धता भी संकल्प पत्र में दोहराई गई है। पीएम सूर्य हर घर बिजली योजना के तहत हर गरीब परिवार का बिजली बिल मुफ्त करने का संकल्प है।

About Post Author