बागपत में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सर्व समाज ने बैठक कर लिया बड़ा निर्णय, भाजपा के गठबंधन प्रत्याशी को इस बार नहीं देंगे वोट

रिपोर्ट –  कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बागपत लोकसभा की राजनीति में भारी खलबली मच गयी है। जहां बागपत लोकसभा के बड़ौत कस्बे में सर्व समाज द्वारा शिव फार्म हाउस में एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सर्व समाज ने राष्ट्रीय लोकदल और भाजपा के गठबंधन प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान का बहिष्कार किया है। वहीं इन दोनों के गठबंधन पर सवालिया निशान भी खड़े हुए हैं।

बड़ौत विधानसभा में सर्व समाज द्वारा बैठक का आयोजन किया गया

दरअसल आपको बता दें कि बागपत लोकसभा में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को चुनाव होना है। वहीं चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बागपत लोकसभा के बड़ौत विधानसभा में सर्व समाज द्वारा बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान सर्व समाज की बैठक में राष्ट्रीय लोकदल और भाजपा के गठबंधन प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान का बहिष्कार किया है। वहीं इस गठबंधन को ‘सम्मान है या सौदा है’ पोस्टर लगाकर नाम दिया गया है। बागपत लोकसभा के विभिन्न गांव के सम्मानित लोगों को इस बैठक में आमंत्रित किया गया था।

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पंडित अमरपाल शर्मा को देंगे वोट 

बैठक में लोगों ने निर्णय लिया कि राष्ट्रीय लोकदल और भाजपा के गठबंधन प्रत्याशी को इस बार वोट नहीं देंगे। सर्व समाज की बैठक में निर्णय लिया गया कि बागपत लोकसभा के वोटरों ने मन बनाया की इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पंडित अमरपाल शर्मा या फिर नोटा का बटन दबाया जाएगा। वहीं बागपत के विकास पुरुष कहे जाने वाले सांसद डॉ सत्यपाल सिंह को भी याद किया गया। सर्व समाज की बैठक में कहां गया कि 2014 और 2019 में विकास पुरुष सत्यपाल सिंह बागपत के सांसद बने, जिन्होंने बागपत लोकसभा में विकास कराए हैं वह अब थम जाएंगे। वहीं भाजपा द्वारा राष्ट्रीय लोक दल से गठबंधन किया है, वह सबसे बड़ी गलती है। अब देखना यह होगा कि 26 अप्रैल को बागपत लोकसभा पर जो मतदान होना है उसमे बागपत लोकसभा के वोटर किसको मतदान करेंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.