राजस्थान: संगरिया में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, कहा-” घमंडिया गठबंधन के आधे नेता जमानत पर हैं और इस तरह के….”

 रिपोर्ट – सुनील शर्मा 

राजस्थान – हनुमानगढ़ के संगरिया पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया नहीं घमंडिया अलायंस बना है, जो भ्रष्टाचारियों को बचाता है। घमंडिया गठबंधन के आधे नेता जमानत पर हैं और इस तरह के लोगों की जगह जेल में है। श्रीगंगानगर लोकसभा चुनाव के रण में दिग्गज नेता चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतर चुके हैं।

इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- घमंडिया गठबंधन के आधे नेता जमानत पर - Lok sabha election 2024जनता का आशीर्वाद कमल के फूल को मिलेगा

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका बेलान के समर्थन में चुनावी सभा के लिए संगरिया पहुंचे। नड्डा ने संगरिया में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने  ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे से अपना संबोधनशुरू किया और कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि जनता का आशीर्वाद कमल के फूल को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारत की राजनीति आज पीएम मोदी के नेतृत्व में बदल चुकी है। पहले सरकार बनने के बाद किसी जाति विशेष की हो जाती थी और अपने समाज और जाति के लिए काम करते थे, लेकिन पीएम मोदी ने राजनीति की परिभाषा और संस्कृति बदल दी है। अब विकासवाद को आगे बढ़ाने की बात होती है।

पीएम मोदी के नेतृत्व में अर्थव्यवस्था में पांचवें नंबर पर पहुंचा भारत 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि विश्व के कई देशों की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई है, लेकिन भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में अर्थव्यवस्था के मामले में पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जातिगत जनगणना के विरोध में नहीं है, लेकिन कुछ लोगों का मकसद जातिगत जनगणना के माध्यम से लोगों को जातियों में बांटना है, जबकि पीएम मोदी देश की चिंता करते हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए के समय में महंगाई आठ प्रतिशत थी, जो अब चार प्रतिशत है। देश में विदेशी मुद्रा का निवेश दोगुना हो गया है और अब चीन की बजाय भारत में निवेश हो रहा है। ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में भारत ने जापान को पछाड़ दिया है। पहले खिलौने हम चीन से मंगवाते थे, लेकिन अब खिलौने भारत खुद बना रहा है।

राम मंदिर की लड़ाई पीएम मोदी के नेतृत्व में ही जीत पाए

उन्होंने कहा कि पांच सौ साल से चली आ रही राम मंदिर की लड़ाई पीएम मोदी के नेतृत्व में ही जीत पाए हैं। इस दौरान उन्होंने धारा 370 का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि नहरों को पक्का करने के लिए पीएम मोदी ने 2300 करोड़ रुपए दिए। इसके साथ रेलवे,सड़कों सहित कई जगहों पर जोरदार विकास किया है।

About Post Author