सीएम योगी कल आएंगे अंबेडकरनगर, करोड़ों से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

KNEWS DESK – जिले में गुरुवार यानी कल सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री जनपदवासियों को करोड़ों से अधिक की सौगात देने के लिए जिले में पहुँच रहे है।

जनसभा को करेंगे संबोधित 

बता दें कि लोकसभा चुनाव शुरू होने से ठीक पहले 14 मार्च को सीएम योगी आदित्यनाथ अंबेडकरनगर पहुंच रहे हैं| यहां जनपदवासियों को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे| सीएम योगी गुरुवार को राजकीय हेलीपैड ला मार्टिनियर कॉलेज ग्राउंड लखनऊ से राजकीय हेलीकॉप्टर से सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर प्रस्थान करेंगे और ग्यारह बजकर 20 मिनट पर राजकीय हवाई पट्टी अंबेडकर नगर पहुँचेंगे। उसके बाद ग्यारह बजकर 20 मिनट पर वहाँ से कार द्वारा कार्यक्रम स्थल सिविल लाइन ग्राउंड आएंगे और जनसभा संबोधित करेंगे।

आगमन को लेकर लगभग तैयारी पूर्ण

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लगभग तैयारी पूर्ण कर ली गई है| सड़कों की  मरम्मत, पेड़ की छटाई, बिजली खम्भे को हटाकर सड़क से दूर लगाया जा रहा है। इन सब व्यवस्थाओं का लगातार सदर एसडीएम पवन जयसवाल और क्षेत्रधिकारी वन विभाग नगेन्द्र कुमार जायजा ले रहे हैं|

जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे से लगाकर की गयी व्यवस्था चाक चौबंद

इस दौरान राजकीय हेलीपैड और जनसभा कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा और जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे से लगाकर व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। साढ़े ग्यारह बजे से जनसभा को संबोधित करने के दौरान वह जिले की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। करीब 50 मिनट तक कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे। दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर राजकीय हेलीपैड अंबेडकरनगर से अयोध्या धाम के लिए रवाना होंगे।

 

About Post Author