‘आप’ राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद संजय सिंह अपने गृह जनपद सुल्तानपुर पहुंचे, पार्टी के कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

रिपोर्ट – अरविन्द श्रीवास्तव 

उत्तर प्रदेश – आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्य सभा सांसद संजय सिंह अपने गृह जनपद सुल्तानपुर पहुंचे | जहां पहुंच कर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की |

आचार संहिता उलंघन के मुकदमे में पेशी के लिए पहुंचे थे सुल्तानपुर

दरअसल दीवानी न्यायालय में चल रहे आचार संहिता उलंघन के एक मुकदमे में पेशी के लिए संजय सिंह आज सुल्तानपुर पहुंचे थे, हालांकि उस मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट के जज के अवकाश के चलते 25 अप्रैल की तारीख पड़ गई । वहीं इसके बाद वे नगर के एक निजी मैरिज लॉन में आप कार्यकर्ताओं से मिले और इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जितवाने का अनुरोध किया।

अखिलेश यादव से करेंगे मुलाकात 

वहीं मीडिया से रूबरू हुए सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज शाम वे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन में शामिल होने के नाते वे अखिलेश यादव से मुलाकात कर वे तमाम गठबंधन के प्रत्याशियों को जितवाने का अनुरोध करेंगे।

गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रयास में लगे हुए हैं

संजय सिंह ने कहा जहां जहां आप चुनाव नही लड़ रही है वहां वहां वे सपा, कांग्रेस सहित गठबंधन प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रयास में लगे हुए हैं। वहीं सुल्तानपुर में सपा प्रत्याशी भीम निषाद द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान नोटों की गड्डी थमाने के मामले में उन्होंने अनभिज्ञता जताई।

About Post Author