अगर मैं निर्वाचित हुईं तो सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार जीतूंगी, मंडी रैली में बोलीं कंगना रनौत

KNEWS DESK- लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि अगर वह निर्वाचित हुईं तो पहले साल में ही सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार जीतेंगी।

मंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए जिस सीट से वह चुनाव लड़ रही हैं, अभिनेता-राजनेता ने कहा कि मैं आप सभी के समर्थन से यहां तक आई हूं। अब आपको मुझे आगे ले जाना है। मुझे 4 राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों को मिला है मुझे राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। यदि आप मुझे लोकसभा में भेजेंगे तो मुझे उम्मीद है कि मुझे पहले वर्ष में ही सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार मिलेगा और यह मंडी के लिए पहला सर्वश्रेष्ठ सांसद पुरस्कार होगा।

अभिनेत्री अपना पहला आम चुनाव लड़ रही हैं। वह हिमाचल के दिवंगत सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे और कांग्रेस नेता और राज्य मंत्री विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ मैदान में हैं। सिंह की मां प्रतिभा मंडी से मौजूदा सांसद हैं। हिमाचल की सभी 4 लोकसभा सीटों पर 1 जून को मतदान होगा।

मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि आप सभी के समर्थन से मैं यहां तक आया हूं। अब आपको मुझे आगे ले जाना है। मुझे 4 राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने मुझे राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया है। मुझे पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। अगर आप मुझे भेजें तो लोकसभा में, मुझे उम्मीद है कि मुझे पहले वर्ष में ही सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार मिलेगा और यह मंडी के लिए पहला (सर्वश्रेष्ठ सांसद) पुरस्कार होगा।

ये भी पढ़ें- ‘INDI’ ब्लॉक ने 77 मुस्लिम समुदायों को दिया ओबीसी का दर्जा, मुसलमानों को नौकरियों और शिक्षा में दिया गया लाभ, शिमला रैली में बोले पीएम मोदी

About Post Author