नसरूल्लाह से मिलने उत्तर प्रदेश की अंजू पहुंची पाकिस्तान,जानिए क्यों?

KNEWS DESK… पाकिस्तान से बॉर्डर पार कर भारत आई सीमा हैदर की कहानी अभी थमी भी नहीं थी कि एक और मामला सामने आ गया है. इस बार बॉर्डर पार करने वाली लड़की पाकिस्तानी नहीं बल्कि भारतीय है. बताया जा रहा है कि यूपी की रहने वाली अंजू की मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के नसरुल्लाह से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई, जो जल्द ही प्यार में बदल गई. इसके बाद अपने प्यार नसरुल्लाह से मिलने अंजू ने पाकिस्तान का वीजा लिया और उसके घर खैबर पख्तूनख्वा पहुंच गई.

दरअसल आपको बता दें कि सीमा हैदर और अंजू के बीच खास अंतर यह है कि सीमा ने बिना वीजा के अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया, जबकि अंजू ने कानूनी रूप से पाकिस्तान में एंट्री मारी है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा के दीर जिले का रहने वाला है. फेसबुक के जरिए दोनों में दोस्ती हुई और कुछ ही दिनों की बातचीत में दोनों को इश्क हो गया. फिर क्या था दोनों एक-दूसरे से मिलने के लिए बेताब हो गए. लेकिन मिलने को लेकर दोनों के बीच जो सबसे अधिक दिक्कतें आ रही थी वो थी दशकों से चली आ रही दोनों देशों के बीच दुश्मनी. इस कारण दोनों देश एक-दूसरे के नागरिकों को बड़ी मुश्किल से वीजा जारी करते हैं. हालांकि, अंजू ने हार नहीं मानी और नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच गईं.

यह भी पढ़ें… यमुना के बढ़े जलस्तर के बीच दिल्ली में हुई बारिश से बढ़ा बाढ़ का खतरा

जानकारी के लिए बता दें कि अंजू 21 जुलाई को विजिटर वीजा पर पाकिस्तान पहुंचीं. अंजू के पाकिस्तान पहुंचने की जानकारी अंजू के पासपोर्ट पर मौजूद एंट्री से हुई. बता दें कि अंजू अभी भी पाकिस्तान में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नसरुल्लाह दीर जिले में एक निजी शिक्षक थे. बाद में उन्हें मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की नौकरी मिल गयी. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने की बात कही है. अंजू की उम्र 35 साल और नसरुल्लाह की उम्र 29 साल बताई जा रही है.

About Post Author