नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का सिंगल लोगों के लिए खास संदेश..

वायरल, अपने मजाकिया और खुश मिजाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाले नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने एक बार फिर अपने ट्विटर हैंडल से एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोगों ने खूब देखा और पसंद किया। उन्होंने ने इस पोस्ट की मदद से सिंगल लोगों को एक संदेश दिया है, जो सोशल मीडिया पर जोरदार सुर्खियां बटोर रहा है।

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। वे अक्सर अपने मजाकिया अंदाज के लिए लोगों के बीच काफी पॉपुलर रहते हैं, साथ ही वे गंभीर मुद्दों पर बात करने के अलावा काफी दिलचस्प और फनी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट के जरिये वेलेंटाइन डे पर सिंगल रह गए लोगों को एक संदेश दिया है, जो कि इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी एक सिंगल फोटो शेयर की है। अपनी इस फोटो में नागालैंड के मंत्री हाथ बांधकर कैमरे से दूर देखते हुए नजर आ रहे हैं। यूं तो मंत्री जी अभी अविवाहित हैं और अक्सर इस बात पर भी सोशल मीडिया पर मजाक करते रहते हैं। अपनी इस फोटो के साथ उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में सभी ‘सिंगल्स’ को एक मजाकिया संदेश देते हुए लिखा, ‘स्वतंत्रता एक उपहार है जो हर किसी के लिए नहीं है।

आइए हम अपने दिन को संजोएं..हील सिंगल!’

ट्विट की गई इस पोस्ट को अब तक 974K लोग देख चुके हैं, जबकि 31.6K लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है। इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपके विचार कितने पवित्र हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अखंड सिंगल्स समिति की तरफ से आपको भारत रत्न के लिए नॉमिनेट किया जाता है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रिय ज्येष्ठ भ्राता, किंतु आपके मुखाकमल पे उदासी क्यों छाई है।’ चौथे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘लेकिन आपका एक्सप्रेशन तो कुछ और ही कह रहा है।’

About Post Author