हिंडनबर्ग ने किया ट्वीट, “एक नई और बड़ी रिपोर्ट जल्द…” अब किसका नंबर?

KNEWS DESK, अमेरिकी कंपनी हिंडनबर्ग ने अपनी रिपोर्ट में भारत के उद्योगपति गौतम अडानी के खिलाफ जानकारी प्रकाशित की थी और अडानी समूह की कंपनियों की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाए थे। जिसके बाद से ही गौतम अडानी के ग्रहों पर ग्रहण लगा हुआ है| इसके बाद से ही अडानी समूह को काफी नुकसान भी हुआ।
ताजा खबर यह है कि “हिंडनबर्ग अपने ताजा ट्वीट से एक बार फिर सनसनी फैला दी है। रिसर्च कंपनी ने कहा है कि “वह जल्द ही एक और ‘बड़ी’ रिपोर्ट लेकर आ रही है।” अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुई है कि यह रिपोर्ट क्या गौतम अडानी के बारे में ही होगी या देश के किसी अन्य उद्योग घराने को लेकर।”
इससे पहले साख निर्धारित करने वाली एजेंसी एसएंडपी ग्लोबल रेटिग्स ने बुधवार को कहा कि “वह अडानी समूह की संचालन व्यवस्था और वित्त पोषण के बारे में अतिरिक्त सूचना का इंतजार कर रही है। कंपनी ने संकट में फंसे समूह की दो कंपनियों के रेटिग परिश्य को संशोधित करने के कुछ सप्ताह बाद यह बात कही है।”
एसएंडपी ने कहा कि “उसे जनवरी के अंत में प्रकाशित अमेरिकी वित्तीय शोध और निवेश कंपनी हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट में समूह के खिलाफ आरोपों का कर्ज पर पड़े प्रभाव और हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जांच के निष्कर्षों का इंतजार है।”

About Post Author