अंजू ने 2 साल पहले विदेश का बनवाया था पासपोर्ट, अब पाकिस्तान जाकर नसरुल्लाह से किया निकाह

KNEWS DESK… राजस्थान के भिवाड़ी मे रहने वाली अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के पास पाकिस्तान पहुंच चुकी गई है। अंजू ने इस्लाम कबूल कर नसरुल्लाह से निकाह कर ली है। अंजू के पति अरविंद का कहना है कि अंजू ने 2 साल पहले विदेश में नौकरी करने लिए पासपोर्ट बनवा लिया था और वह बिना बताए पाकिस्तान चली गई है।

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहने वाली 35 साल की अंजू पाकिस्तान पहुंचकर अ पने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के पास पहुंचकर इस्लाम कबूल कर निकाह कर उसके साथ रह रही है। इस्लाम धर्म अपनाने के बाद उसने अपना नया नाम फातिमा रख लिया है और अंजू की यह दूसरी शादी है। अंजू ने दीर खास पहुंच कर बताया था कि  वह पाकिस्तान नसरुल्लाह से  प्रेम करती हैं और उनकी बातचीत फेसबुक के माध्यम से हुई थी और मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपना भारत छोड़कर पाकिस्तान जाने का फैसला कर लिया था। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान पहुंची हैं। पहले अंजू रावलपिंडी पहुंची थी जहां से उसने 22 जुलाई को नसरुल्लाह अंजू को दीर अपर लेकर पहुंचा था नसरुल्लाह ऊपरी दीर के कुलशो गांव का रहने वाला है। उसने गवर्नमें कॉलेज डीर से BSC किया है। नसरुल्लाह के 4 भाई हैं जिनके नाम शरीफुल्लाह, शकीरुल्लाह, रहतुल्लाह और हमीदुल्लाह हैं।

2 साल पहले बनवाया पासपोर्ट

जानकारी के लिए बता दें कि अंजू का पति अरविंद भी भिवाड़ी में एक कंपनी में काम करता है। अरविंद ने कहा कि विदेश में नौकरी के लिए अंजू ने 2 साल पहले ही पासपोर्ट बनवा लिया था। 4 दिन पहले जयपुर घूमने की बात कहकर वह भिवाड़ी से गई हुई थी। इसके बाद अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई। वहा पहुंचकर उसने वॉट्सएप कॉल कर के बताया कि वह लाहौर पहुंच गई है और 2-3 दिन में वापस आ जायगी। अरविंद साल 2005 से भिवाड़ी में रह रहे हैं। अरविंद के 2 बच्चे हैं। वह अंजू और अंजू के भाई के साथ किराये घर मे रहते हैं। अंजू से जब कॉल पर बात की गई तो अंजू ने कहा कि मेरा ऐसा कुछ नहीं है।  मैं 2-4 दिन में वापस आ रही हूं। क्या आप यहां नसरुल्लाह से सगाई करने पहुंची हैं? इस सवल के जवाब में अंजू ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। अंजू ने कहा कि नसरुल्लाह से मेरी दोस्ती साल 2020 में हुई थी।

कार्य के सिलसिले में चलाया था फेसबुक

अंजू ने कहा कि काम-काज के लिए मैंने फेसबुक चलाना शुरू किया था। उसी दौरान नसरुल्लाह से मेरी बातचीत शुरू हुई। पहले फेसबुक से होती थी। बाद में नंबर एक्सचेंज हुए और वॉट्सअप पर बातचीत होने लगी। मैं नसरुल्ला को दो-तीन साल से जानती हूं। मैंने अपनी बहन और मां को पहले दिन ही यह बात बता दी थी। अंजू ने पाक जाने के बाद कहा कि बच्चों से मेरी लगातार बात हो रही है। यह पूछने पर कि क्या पति से अलग होना चाहती हैं? इसके जवाब में कहा कि जी, ऐसा है शुरू से हमारे अच्छे संबंध नहीं हैं।

 नसरुल्लाह से शादी करने का मेरा कोई प्लान नहीं

अंजू ने कहा कि मैं बच्चों को पढ़ाने के लिए और काम करने के लिए उनके साथ रह रही थी। मैंने गुरुग्राम में भी जॉब की है। मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है कि मैं यहां नसरुल्लाह से शादी करूंगी। मैं  घूमने के पर्पज से यहां आई हूं। मैं इंडिया आकर पति से अलग बच्चों के साथ रहना चाहती हूं। मेरी मजबूरी थी। जो मैं उनके साथ रह रही थी। इसलिए मैंने अपने साथ भैया-भाभी को भी रखा था।

About Post Author