बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट आशिका भाटिया को है स्मोकिंग एडिक्शन

KNEWS DESK   बिग बॉस ओटीटी 2 के हर कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगा हुआ है ताकि वे फैन्स का दिल जीत पायें और शो का विजेता बन जाये हाल ही में  कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करते नजर आ रहे हैं. जिसमे एक्ट्रेस आशिका भाटिया ने ये स्वीकार किया कि वो स्मोकिंग की एडिक्ट हैं. वहीं पूजा भट्ट ने भी अपनी स्मोकिंग एक्डिक्शन की स्टोरी बताई.

इसकी शुरुवात तब शुरू हुई , जब जद हदीद जिम में वर्कआउट कर रहे थे. आशिका उनसे बार-बार पूछ रही थीं कि उनका वर्कआउट खत्म हुआ या नहीं. क्योंकि आशिका को स्मोकिंग करनी थी. वहीं जद बोल रहे थे कि उन्हें वर्कआउट करना है तो वो बार-बार ये सवाल न करें. इस दौरान अभिषेक ने भी आशिका को समझाने की कोशिश की. आशिका कहती हैं कि जद को 2 घंटे लगेंगे और उन्हें स्मोकिंग में सिर्फ 5 मिनट लगेंगे.

बाद में जब जद अपना वर्कआउट खत्म कर लेते हैं तो आशिका और उनके बीच बहस होने लगती है. जद कहते हैं कि आप बार-बार क्यों पूछ रही थीं.

फिर आशिका बताती हैं,’जब हमें घर में एंट्री करने से पहले फॉर्म मिलता है भरने के लिए उसमें सवाल होता है कि आप स्मोकिंग के एडिक्ट हैं? तो मैंने उसमें हां में मार्क किया. मैं स्मोकिंग की एडिक्ट हूं.

अगर मुझे डेढ़ घंटा इंतजार करना पड़ा तो ये मेरे लिए बड़ी बात है. मुझे एडिक्शन है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती. बाद में आशिका की पूजा भट्ट के साथ बातचीत होती है. इस दौरान आशिका इमोशनल नजर आती हैं. पूजा उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं.

पूजा कहती हैं,’एक जमाने में मैं भी बहुत फूंकती थी. तो मुझे कोई ईश्यू नहीं है उससे. ये गलत होगा अगर मैं ये बोलूं कि मुझे इससे दिक्कत है.

About Post Author