‘रन्ना च धन्ना’ फिल्म: दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज गिल फिर मचाएंगे धमाल, नई पंजाबी मूवी का हुआ ऐलान

KNEWS DESK- दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज गिल एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि साल 2021 में इन स्टार्स ने ‘हौसला रख’ मूवी से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। जिसके बाद फैंस लंबे समय से इनके साथ होने का इंतजार कर रहे थे। पंजाबी मूवी का जब से ऐलान हुआ तब से ये स्टार्स सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं।

Diljit Dosanjh ने पोस्टर किया शेयर 

Diljit Dosanjh ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इश्क ने गालिब निकम्मा कर दिया वर्ना आदमी हम भी थे काम के।’ उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

साल 2021 में आई ‘हौसला रख’ की टीम ही इस मूवी को बना रही है यानी उसी मूवी के डायरेक्टर अमरजीत सिंह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। प्रोड्यूसर्स दलजीत सिंह थिंद और दिलजीत दोसांझ हैं। ये फिल्म साल 2020 में सितंबर महीने में अनाउंस हुई थी लेकिन कोविड महामारी के कारण इसकी शूटिंग टाल दी गई थी।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं शहनाज गिल और दिलजीत

शहनाज गिल ने सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनके पास ‘थैक्यू फॉर कमिंग’ फिल्म है। वो साजिद खान के साथ भी एक मूवी ‘100 पर्सेंट’ में नजर आएंगी। दिलजीत की बात करें तो हिंदी फिल्म ‘चमकीला’ और ‘द क्रू’ में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें-    क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने फैंस से मांगी चॉकलेट, वायरल हुआ वीडियो

About Post Author