नेपाली मूल की महिला की हत्या करने वाला आर्मी का खूनी कर्नल गिरफ्तार 

Uttarakhand Desk, बीते दिन 10 सितम्बर को पुलिस को रायपुर क्षेत्र के सिरवाल गढ़ में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ था। चूंकि मृतक महिला नेपाल मूल की थी और पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली थी। इसलिए शव की शिनाख्त करना भी पुलिस के लिए मुसीबत बना हुआ था। हालांकि इस केस को सुलझाने के बाद खूनी की जो पहचान हुई है, उसने पुलिस को भी अचंभित कर दिया है।

 

इस खून की साजिश रचने वाला कोई और नहीं बल्कि आर्मी में क्लीमेनटाउन क्षेत्र देहरादून में लेफ्टीनेंट कर्नल के पद पर तैनात एक सैन्य अफसर है और यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है , कई घंटे मामले की बारीकियों को खंगालने के बाद खूनी कर्नल को उसके घर पंडितवाड़ी प्रेमनगर से गिरफ्तार किया गया है । पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह खून प्रेम प्रसंग के चलते किया गया है। मृतका श्रेया आरोपी को सिलीगुढ़ी के एक डांस बार में मिली थी , जिसके बाद तीन साल उनका अफेयर चलता रहा , देहरादून में अपनी पोस्टिंग होने के बाद खूनी कर्नल श्रेया को भी अपने साथ देहरादून ले आया, जहां उसके लिए फ्लैट भी किराए पर आरोपी ने लिया था।

 

आरोपी रमेंदु उपाध्याय ने बताया कि श्रेया अक्सर उसे पत्नी का दर्जा देने के लिए दबाव बनाया करती थी। जिससे परेशान होकर उसने श्रेया के मर्डर का प्लान बनाया। राजपुर रोड के एक क्लब में श्रेया को शराब पिलाकर थानों रोड पर लेकर गया, जहां हथौड़े से श्रेया के सर पर वार कर खूनी कर्नल ने महिला को मौत के घाट उतार दिया ।

 

 

 

About Post Author