मां सोनी राजदान ने इस अगल अंदाज़ में दी आलिया भट्ट को जन्मदिन की बधाई, फैन्स बोले- मां की कार्बन कॉपी

bollywood desk : आलिया भट्ट और सोनी राजदान की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है…..

आलिया भट्ट की मां और अभिनेत्री सोनी राजदान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारे उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने अपनी मां को जन्मदिन विश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट किया है और बेहद भावुक कैप्शन लिखा है। बता दें कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। अब अपनी मां के बर्थडे पर किया गया उनका पोस्ट भी खूब पसंद किया जा रहा है।

सोनी राजदान ने 15 मार्च को अपनी बेटी आलिया भट्ट के जन्मदिन पर एक फोटो शेयर की. दो फोटो के इस कोलाज में ऊपर सोनी राजदान की जवानी के दौर की फोटो है तो नीचे आलिया भट्ट नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों के फीचर्स बिल्कुल सेम लग रहे हैं. वहीं दोनों का बिंदी स्टाइल भी एक जैसा ही है. दोनों की आंखें और मुस्कुराने का तरीका भी एक जैसा ही है. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनी ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा. वे लिखती हैं, ‘हैप्पी बर्थडे माय लिटिल ट्विन चाइल्ड. चेहरे की कुछ विशेषताओं के अलावा हम बिंदी और बैंगन के लिए भी प्यार शेयर करते हैं’. इसके साथ ही उन्होंने लव इमोजी भी बनाए.

आलिया भट्ट और सोनी राजदान की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और हजारों लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं. वही आलिया और उनकी मां की फोटो देख लोग भी उन्हें एक दूसरे की कार्बन कॉपी कह रहे हैं. एक ने कमेंट किया कि बिंदी का फर्क है बाकी सब सेम है. एक यूजर ने लिखा कि मां और बेटी दोनों की आंखें जादू करने वाली हैं. तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि सोनी जी आप आलिया से ज्यादा खूबसूरत है. दोनों बहने लग रही हैं. वहीं हजारों यूजर्स ने इस पर लव इमोजी बनाई और आलिया भट्ट को जन्मदिन की बधाई भी दी.

About Post Author